चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फिल्मों में सहेलियां, रियल लाइफ में जानी दुश्मन! इन बॉलीवुड हसीनाओं की कैट फाइट के चर्चे दूर-दूर तक

Bollywood Actress Cat Fight: फिल्म इंडस्ट्री में जहां एक्ट्रेस अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में रहती हैं तो वहीं अपनी फाइट्स को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही कुछ कैट फाइट्स के बारे में बताएंगे जो कभी खूब चर्चा में रही थीं।
01:00 PM Apr 19, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood Actress Cat Fight
Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री में कैट फाइट की खबरें आना कोई नई बात नहीं है। यहां कुछ एक्ट्रेस अपनी दोस्ती को लेकर मशहूर हैं तो कुछ अपनी लड़ाई को लेकर काफी चर्चा में रह चुकी हैं। कभी कोई एक्ट्रेस किसी के खिलाफ कुछ बोलकर चर्चा में आ जाती है तो कभी बात हाथ उठाने तक की आ जाती है। आज हम आपको बॉलीवुड हसीनाओं की कैट फाइट्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनके चर्चे दूर-दूर तक रह चुके हैं।

Advertisement

जीनत अमान और सायरा बानो

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने हाल ही में यंग जेनेरेशन को सलाह दी थी कि उन्हें शादी से पहले लिव-इन में रहना चाहिए। वहीं सायरा बानो ने उनके इस कमेंट की काफी आलोचना की थी।

करीना कपूर और बिपाशा बसु

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और बिपाशा बसु की कैट फाइट एक समय पर काफी चर्चा में रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'अजनबी' के सेट पर करीना और बिपाशा के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि हाथापाई तक पहुंच गई थी। करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कहते हुए उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद से ही दोनों ने एक साथ कभी काम न करने का फैसला ले लिया।

Advertisement

एशा देओल और अमृता राव

बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा देओल और अमृता राव के बीच का झगड़ा भी काफी चर्चा में रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'प्यारे मोहन' के सेट पर दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि एशा ने गुस्से में अमृता को थप्पड़ मार दिया था।

सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय के बीच बोल्ड स्टेटमेंट उन्हें कई बार लाइमलाइट में ला चुका है। दरअसल, एक बार सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था। इस पर नाराज होकर ऐश ने सोनम को मुंहतोड़ जवाब दिया था। बता दें कि ऐश्वर्या और अनिल कपूर एक साथ फिल्म में काम कर चुके हैं।

करिश्मा कपूर और रवीना टंडन

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच भी फाइट हो चुकी है। फराह खान के मुताबिक, फिल्म 'आतिश' के सेट पर करिश्मा और रवीना के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक होती रहती थी।

 

यह भी पढ़ें: शाहरुख-सलमान से भी हैंडसम, 13 फ्लॉप फिल्में फिर भी जीता नेशनल अवॉर्ड, पर नहीं मिली शोहरत; पहचानें कौन?

Advertisement
Tags :
Bollywood newstop NewsZeenat Aman
Advertisement
Advertisement