होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फिर दिखा Kajol का गुस्सैल रवैया, धोखा मिलने वाले सवाल पर बुरी तरह भड़कीं एक्ट्रेस

Kajol snaps at a journalist during Do Patti trailer Launch: 'दो पत्ती' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान काजोल मीडिया के एक सवाल पर बुरी तरह से भड़क गईं। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।
05:47 PM Oct 14, 2024 IST | Himanshu Soni
Kajol snaps at a journalist during Do Patti trailer Launch
Advertisement

Kajol snaps at a journalist during Do Patti trailer Launch: 'दो पत्ती' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस काजोल का एक बार फिर रौद्र रूप देखने को मिला। हाल फिलहाल में दूर्गा पूजा के पंडाल में अपने गुस्से को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं काजोल एक सवाल पर बुरी तरह से भड़क गईं। वैसे तो काजोल इवेंट पर काफी खुश नजर आ रही थीं लेकिन रिपोर्टर के एक सवाल ने उन्हें काफी परेशान कर दिया, जिसपर एक्ट्रेस ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया। क्या रहा पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

काजोल को आया गुस्सा

दरअसल मुंबई में काजोल अपनी आगामी फिल्म 'दो पत्ती' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची थीं। इवेंट पर काजोल के साथ कृति सेनन और शाहीर शेख भी नजर आए। तीनों एक्टर्स मीडिया से बातचीत कर रहे थे। न्यूज 18 की  रिपोर्ट के मुताबिक काजोल से रिपोर्टर ने जब पूछा कि क्या उन्होंने रियल लाइफ में किसी से धोखा खाया है। किसी ने उनसे झूठ बोला है, इस पर काजोल को गुस्सा आ गया।

रिपोर्टर के इस सवाल पर काजोल का पारा हाई हो गया। उन्होंने कहा कि इतना भी बेधड़क मत हो जाइए। अगर उन्होंने किसी से धोखा खाया भी है तो वो बहुत पर्सनल है। वो इतने पर्सनल सवाल का कोई जवाब नहीं देंगी। रिपोर्टर का सवाल काजोल को बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने अपने तरीके से इस सवाल को टालते हुए कहा, 'बेवकूफी मत करो। मैं व्यक्तिगत किस्से शेयर नहीं करने जा रही। अगर ये धोखा है, तो ये बहुत व्यक्तिगत है। जाहिर है मैं इसे शेयर नहीं करूंगी।'

Advertisement

माहौल गर्माते हुए देख कृति भी बीच में ही पड़ गईं। उन्होंने उल्टा रिपोर्टस से पूछ लिया कि क्या उन्होंने कभी धोखा खाया है। पत्रकार ने उत्तर दिया कि वह इस बारे में व्यक्तिगत रूप से बताना चाहेंगे।

कैसी है फिल्म की कहानी?

काजोल की फिल्म 'दो पत्ती' धोखे और झूठ के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में दो जुड़वा बहनें आपस में लड़ती हैं। ध्रुव यानी शहीर शेख से एक बहन को प्यार होता है जो दूसरी बहन उससे छीन लेती है। वही से शुरू होती है बदले और धोखे की कहानी। उसके बाद दोनों जुड़वा बहनों में से किसी एक बहन का मर्डर भी होता है, जिसकी गुत्थी फिल्म में पुलिस अधिकारी बनीं काजोल सुलझाते हुए नजर आती हैं। अब काजोल गुत्थी सुलझा पाती हैं या फिर वो और ज्यादा ही उलझती जाती है, ये फिल्म देखने पर ही पता चल पाएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म?

इस रोमांचक-थ्रिलर फिल्म को 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है। फिल्म में पहली बार काजोल और कृति सेनन एक साथ देखने को मिलेंगी, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: मशहूर मलयालम एक्टर गिरफ्तार, शराब के नशे में कार से ठोक दिया स्कूटर

Open in App
Advertisement
Tags :
kajol
Advertisement
Advertisement