खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिना मेकअप के भी सुंदर लगती हैं बॉलीवुड की ये 8 हसीनाएं, शेयर करते ही वायरल होती हैं तस्वीरें

Actresses With No Make up Look: बॉलीवुड में आपने कई एक्ट्रेसेस देखी होंगी, जो बिना मेकअप में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं वो कौन सी अभिनेत्रियां हैं जो बिना मेकअप के काफी अच्छी लगती हैं।
10:00 AM Jul 17, 2024 IST | Himanshu Soni
Bollywood Actresses With No Make up Look
Advertisement

Bollywood Actresses No Make up Look: फिल्म जगत में एक्ट्रेसेस के लिए मेकअप को काफी जरूरी माना जाता है। पर्दे पर अच्छा दिखाने के लिए अभिनेत्रियों के मेकअप पर काफी वर्क किया जाता है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो बिना मेकअप के भी बहुत सुंदर लगती हैं। चलिए इस रिपोर्ट में बताते हैं वो अभिनेत्रियां जिनके नो-मेकअप लुक ने भी फैंस को दीवाना बनाया है।

Advertisement

1. आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अक्सर एयरपोर्ट पर या जिम से आते-जाते बिना मेकअप के स्पॉट की जाती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है। बिना मेकअप के आलिया बेहद खूबसूरत लगती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती हैं जिनमें उनका या तो बहुत लाइट मेकअप होता है या फिर जरा भी मेकअप नहीं होता।

2.जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी कमाल की खूबसूरत हैं। उनकी ब्यूटी के लाखों दीवाने हैं। जाह्नवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने नो-मेकअप सेल्फी या पिकचर को शेयर करती हैं, जो कि फैंस को काफी पसंद आती हैं। कुछ समय पहले भी जाह्नवी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फ्रेकल्स को शो किया था।

Advertisement

3. सारा अली खान

सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान की खूबसूरती भी अक्सर फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचती है। सारा अली खान भी अपने नो-मेकअप लुक में काफी अच्छी लगती हैं। वो पैप्स के सामने अक्सर बिना मेकअप के स्पॉट होती हैं। सारा अली खान की फ्लॉलेस स्किन की अक्सर तारीफ भी की जाती है।

4. श्रद्धा कपूर

श्रद्धा बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हमेशा बिना मेकअप या बहुत ही लाइट मेकअप के साथ रहती हैं। वो बहुत सिंपल तरीके से रहना पसंद करती हैं। स्वभाव से बहुत ही सरल हैं श्रद्धा। उनका यही अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। उन्हें नेचुरल ब्यूटी भी कहा जाता है।

5. करीना कपूर खान

बेबो भी अपनी स्किन का बहुत ख्याल रखती हैं। करीना कपूर खान की जिस तरह की स्किन है वो वैसे ही बहुत खूबसूरत लगती हैं। उनका बिना मेकअप वाला लुक अक्सर चर्चाओं का हिस्सा बना रहता है। करीना भी अपने फैंस के साथ अपने बिना मेकअप वाले लुक को शेयर करती हैं।

6. अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने भी हाल ही में अपनी नो-मेकअप वाली सेल्फी को अपने फैंस के साथ शेयर किया था। अनन्या के इस लुक को काफी पसंद किया गया था। जिस तरह स्किन कैरी करती हैं उन्हें वैसे भी किसी मेकअप करने की जरूरत नहीं है।

7. करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने 90 के दशक से ही अपने फैंस को अपनी खूबसूरती के साथ बांधे रखा है। करिश्मा के लाखों फैंस हैं जिन्हें उनका नो-मेकअप वाला लुक काफी अच्छा लगता है।

8. दीपिका पादुकोण

ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि दीपिका पादुकोण की नो-मेकअप वाली फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती हैं। बिना मेकअप वाली उनकी पिक्चर्स को काफी लाइक किया जाता है।

यह भी पढ़ें: अवार्ड विनर सेलिब्रेटी शेफ की डूबने से मौत, दोस्तों संग नदी में तैरने गईं नाओमी बच न पाईं

Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneKareena KapoorShraddha Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement