होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Akshay Kumar के इस प्रोजेक्ट पर CBFC ने चलाई कैंची, एक्टर के फैंस को तगड़ा झटका

Akshay Kumar Anti Smoking Ad Discontinued in Theatres: सेंसर बोर्ड ने हाल ही में अक्षय कुमार के एक विज्ञापन पर रोक लगाते हुए बड़ा फैसला किया है, जिससे खिलाड़ी कुमार के फैंस को बड़ा झटका लगा है।
09:42 PM Oct 15, 2024 IST | Himanshu Soni
Akshay Kumar Anti Smoking Ad Discontinued in Theatres
Advertisement

Akshay Kumar Anti Smoking Ad Discontinued in Theatres: सिनेमाघरों में जब भी कोई फिल्म शुरू होती थी, दर्शकों के सामने सबसे पहले अक्षय कुमार की आवाज गूंजती थी। पिछले छह सालों से उनके एंटी स्मोकिंग ऐड ने लोगों का ध्यान खींचा और इसे काफी पसंद भी किया गया। हर फिल्म की शुरुआत से पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की ऐड चलाई जाती थी जिसमें वो लोगों को जागरुक करते हुए नजर आ रहे थे लेकिन अब सेंसर बोर्ड ने एक बड़ा फैसला लिया है जिसके बाद एक्टर के फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

Advertisement

सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार की ऐड पर लगाया ब्रेक

हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ने अक्षय के इस विज्ञापन को हटाने का फैसला लिया है। इस विज्ञापन को सिनेमाघरों में हर फिल्म की शुरुआत में दिखाया जाता था, लेकिन अब इसे नए विज्ञापन से बदलने का प्लान है। हालांकि, ये साफ नहीं है कि सेंसर बोर्ड ने ऐसा कदम क्यों उठाया है।

तंबाकू छोड़ने का ऐड दिखाया जाएगा

सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार के इस विज्ञापन के स्थान पर एक नया ऐड पेश किया जाएगा, जो तंबाकू छोड़ने के पॉजिटिव प्रभावों को दिखाएगा। इस मामले को लेकर एक रिपोर्ट में बताया गया है कि राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ की शुरुआत में भी इसी विज्ञापन को दिखाया गया है।

Advertisement

आपको बता दें ये कदम सेंसर बोर्ड द्वारा उठाया गया है, लेकिन इसके पीछे की वजहों को लेकर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। फिल्मी इंडस्ट्री में अब ये चर्चा का विषय बन गया है कि क्या नया विज्ञापन अक्षय कुमार के पुराने विज्ञापन की लोकप्रियता को मात दे पाएगा या फिर नहीं।

अक्षय कुमार के फैंस हुए निराश

ना ही सिर्फ खिलाड़ी कुमार के चाहने वालों के लिए बल्कि फिल्म प्रेमियों में भी इस बदलाव को लेकर निराशा का माहौल है। ये विज्ञापन ऑडियंस में बहुत लोकप्रिय था, क्योंकि इसमें एक अहम संदेश बिना किसी परेशान करने वाले दृश्य के साथ दिया गया था। सेंसर बोर्ड के इस फैसले के बाद अब लोग अक्षय कुमार को हॉस्पिटल के सामने फू-फू करने वाले नंदू को धूम्रपान करने से मना करते हुए नहीं देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें: ‘अंडरवर्ल्ड से बॉलीवुड बनाए दूरी’, Baba Siddiqui की हत्या के बाद Bigg Boss 18 से बाहर हुए कंटेस्टेंट का बयान

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshay Kumar
Advertisement
Advertisement