चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

किसी को दिखी परछाई, किसी ने सुनी आवाज; जब B-Town सेलेब्स का 'भूतों' से हुआ सामना

Bollywood Celebs Face Paranormal Activities: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हॉरर फिल्में बन चुकी हैं, जिन्हें देखकर लोग एक बार को डी ही जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई बार इन सेलेब्स का खुद भूतों से सामना हो चुका है? आज हम आपको ऐसे ही कुछ नाम बताएंगे।
12:34 PM May 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood Celebs Face Paranormal Activities
Advertisement

Bollywood Celebs Face Paranormal Activities: क्या भूत सच में होते हैं? फिल्मों में दिखाई जाने वाली पैरानॉर्मल एक्टिविटी का रियल लाइफ से कनेक्शन होता है? खैर भूतों को लेकर लोगों के अलग-अलग विचार होते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि भूत नहीं होते और ये सिर्फ मन का वहम होता है। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज हैं, जिनका रियल लाइफ में भूतों से सामना हो चुका है। इस बात का खुलासा खुद सेलेब्स कर चुके हैं। आइए जानते हैं कि B-Town में उन सेलेब्स के बारे में जिन्हें सेट पर पैरानॉर्मल एक्टिविज का अहसास हो चुका है।

Advertisement

कृति सेनन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन एक बार पैरानॉर्मल एक्टिविटी को फेस कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब एक्ट्रेस फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग कर रही थीं तब शूटिंग के लिए तैयार समय उन्हें ऐसा लगा कि शायद किसी ने उन्हें धक्का दे दिया है। इसके अलावा एक बोतल बार-बार टेबल से गिर रही थी, जो काफी अजीब था।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी पैरानॉर्मल एक्टिविटीज को फेस कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर उन्हें पेशवा बाजीराव की आत्मा दिखाई दी थी। खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें काली दीवार पर एक शैडो दिखाई दिया था। उसकी मूंछ और पगड़ी बिल्कुल बाजीराव की तरह थी।

Advertisement

राजकुमार राव

इस लिस्ट में राजकुमार राव का नाम भी शामिल है। फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग के दौरान वो मध्य प्रदेश के चंदेरी गए हुए थे। तब सेट पर एक शख्स बिल्डिंग से नीचे गिर गया था। आजतक समझ नहीं आया कि उसे धक्का किसने दिया।

वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी पैरानॉर्मल एक्टिविटी से अछूते नहीं रहे हैं। फिल्म 'एबीसीडी' की शूटिंग के दौरान जिस होटल में एक्टर रुके हुए थे, वहां किसी सिंगर की मौत हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात को अक्सर वरुण धवन को किसी के गाने की आवाज सुनाई देती थी। कई बार दरवाजे भी खुद से खुलने लग जाते थे।

गोविंदा

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानी गोविंदा का सामना भी भूतों से हो चुका है। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वो जिस होटल में रुके थे, वहां उन्हें अहसास हुआ कि कोई औरत उनकी छाती पर बैठी हुई है। हालांकि थोड़ी देर बात ही वो औरत वहां से गायब हो गई।

यह भी पढ़ें: लोग मर रहे, और ये… Covishield बनाने वाली कंपनी की डायरेक्टर Natasha Poonawalla के जलवे देख भड़के यूजर्स

बिपाशा बसु

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने कई हॉरर फिल्मों में काम किया है। हालांकि उन्होंने रियल लाइफ में भी भूतों का सामना किया है। फिल्म 'राज' की शूटिंग के दौरान होटल में उन्हें कुछ पैरानॉर्मल चीजों का अहसास हो रहा था। इतना ही नहीं उन्हें फिल्म के डायलॉग भी ठीक से याद नहीं हो पा रहे थे। इसके बाद उन्होंने रूम तक बदल दिया था।

सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी फिल्म 'गैसलाइट' के दौरान कुछ अजीब सा एक्सपीरियंस किया था। इस बात का जिक्र फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस चित्रागंदा ने एक इंटरव्यू में किया और बताया था कि जिस महल में सारा रुकी थीं, वहां उन्हें कुछ अजीब सी चीजें महसूस हुई थीं। जब वो बाथरूम गईं तो उन्हें एहसास हुआ कि कोई हवा के झोके की तरह से उधर से गुजरा है। इस घटना के अगले दिन ही सारा ने महल छोड़ दिया और होटल में शिफ्ट हो गईं।

Tags- Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
kriti sanontop News
Advertisement
Advertisement