खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉलीवुड के ये एक्टर्स हैं एक दूसरे के भाई-बहन, लिस्ट के नाम जानकर हो जाएंगे हैरान!

Bollywood Celebs Brother-Sister: बी-टाउन में कुछ ऐसे एक्टर्स हैं जो आपस में भाई-बहन लगते हैं। कुछ रिश्ते से भाई-बहन हैं तो कुछ एक दूसरे को मानते हैं। इंडस्ट्री के इन भाई-बहन में काफी प्यार है। कुछ तो एक दूसरे को हर साल राखी भी बांधते हैं। बॉलीवुड में आखिर कौन-कौन एक दूसरे का भाई-बहन है इस रिपोर्ट में जानिए।
06:15 AM Jul 15, 2024 IST | Himanshu Soni
Bollywood Celebs Brother-Sister
Advertisement

Bollywood Celebs Brother-Sister: बॉलीवुड में अच्छे और सच्चे रिश्ते नसीब वालों को ही मिलते हैं। ऐसा कहा जाता है कि कभी भी फिल्म जगत में कोई दोस्ती या दुश्मनी परमानेंट नहीं होती। कुछ ही ऐसे एक्टर्स हैं जो पर्सनल लाइफ में भी एक दूसरे से कनेक्टेड होते हैं। चलिए आपको बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स के बारे में बताते हैं जो आपस में एक दूसरे के भाई-बहन लगते हैं।

Advertisement

1. इमरान-आलिया

क्या आपको पता है बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भाई-बहन है। दरअसल महेश भट्ट रिश्ते में इमरान के मामा लगते हैं, इस लिहाज से आलिया उनकी ममेरी बहन हैं।

2. मोहनीश बहल-काजोल

एक्टर मोहनीश बहल बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के कजिन ब्रदर हैं। मोहनीश, काजोल की मौसी नूतन के बेटे हैं। नूतन, काजोल की मां की बड़ी बहन है। वहीं, प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा रिश्ते में काजोल के जीजा लगते हैं। वो काजोल की चचेरी बहन रानी मुखर्जी के पति हैं।

3. रणवीर-सोनम

अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर और एक्टर रणवीर सिंह भी आपस में भाई-बहन लगते हैं। दरअसल रणवीर कपूर की दादी और सोनम कपूर की नानी एक दूसरे की बहन हैं। इस लिहाज से सोनम और रणवीर एक दूसरे के दूर के भाई बहन कहे जा सकते हैं।

Advertisement

4. कैटरीना-अर्जुन

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अर्जुन कपूर को अपना भाई मानती हैं। दोनों आपस में बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दरअसल दोनों एक दूसरे को तब से जानते हैं, जब अर्जुन ने इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा था। अर्जुन को कैटरीना से सलमान खान ने मिलवाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस अर्जुन को राखी बांधती हैं।

5. करीना-मनीष मल्होत्रा

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर ने भी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को अपना भाई मान रखा है। वो उन्हें हर साल राखी भी बांधती हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

6. ऐश्वर्या राय-सोनू सूद

फिल्म 'जोधा अकबर' के समय से ही फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय सोनू सूद को अपना भाई मानती हैं। दोनों का आपस में बहुत प्यार है। ऐश्वर्या और सोनू कई मौकों पर एक दूसरे के लिए अपना भाई-बहन का प्यार जाहिर कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding: सलमान-कैटरीना का आमना-सामना, Aishwarya और Salman Khan की तस्वीर के पीछे का क्या है राज?

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement