चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Varun Dhawan और Janhvi Kapoor की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी पर आया अपडेट

Bollywood Latest News: मनोरंजन की दुनिया में आपका स्वागत है। फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी आप तक पहुंचाने के लिए हम News24 का स्पेशल सेगमेंट लेकर आए हैं। इस सेगमेंट में आपको सेलेब्स की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारियां उपलब्ध कराई जाएंगी।
06:46 AM May 05, 2024 IST | Jyoti Singh
News24 Entertainment News Updates
Advertisement

Bollywood Latest News: News24 के स्पेशल सेगमेंट में आपका स्वागत है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए हम अपने स्पेशल सेगमेंट के साथ हाजिर हैं। आज सबसे पहले बात करेंगे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की। 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' ने रिलीज के बाद कितना कलेक्शन किया है, इसके बारे में जानेंगे। दिशा पाटनी ने अपने हॉट लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर जान्हवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' पर लेटेस्ट अपडेट आया है। तो चलिए शुरू करते हैं खबरों का सिलसिला।

Advertisement

सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी पर आया अपडेट

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari Update: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' पर लेटेस्ट अपडेट आ गया है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। वरुण और जाह्नवी ने सेट से अपनी तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' अगले साल 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस बार फुलेरा में होगी 'लौकी पर पंचायत'

Panchayat 3 Release Date Announce: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनाउंस की थी। वहीं अब नया वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का खुलासा किया गया है। साथ ही हिंट दिया गया है कि इस बार फुलेरा गांव में 'लौकी पर पंचायत' होगी। आपको बता दें कि पंचायत का नया सीजन इसी महीने 28 मई को प्राइम वीडियो पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

Advertisement

Disha Patani समंदर किनारे हुईं बोल्ड

Disha Patani Viral Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों थाइलैंड में एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिशा बिकनी पहने समंदर किनारे कहर ढा रही हैं। उनकी तस्वीरें देखने के बाद लोगों की सांसे थम गई हैं। उनकी हॉट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं, जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं।

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान का 24वें दिन निकला दम

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को रिलीज हुए 24 दिन हो चुके हैं। ये फिल्म अब दर्शकों की भीड़ एकत्र करने में फेल हो रही है। रिलीज के शुरुआती में फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही थी लेकिन अब इसका जादू फीका पड़ते हुए नजर आ रहा है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बड़े मियां छोटे मियां' ने 24वें दिन महज 23 लाख रुपये का कलेक्शन किया है।

मैदान की निकली हवा

उधर, अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का भी हाल बेहाल है। ये फिल्म इंडियन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित है। इसे 11 अप्रैल को रिलीज किया गया था लेकिन अब तक ये फिल्म 50 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मैदान' ने 24वें दिन कुल 65 लाख रुपये की कमाई की है।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsEntertainment Latest UpdateSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement