चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Panchayat 3 की रिलीज पर अपडेट, सचिव जी ने बताया कब होगी रिलीज!

Bollywood Latest News: मनोरंजन की दुनिया में आपको हर छोटे-बड़े अपडेट देने के लिए हम लेकर आए हैं ये सेगमेंट जिसमें आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से जुड़ी ब्रेकिंग खबरें दी जाएंगी। इन खबरों को जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए।
06:55 AM May 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood Latest News.
Advertisement

Bollywood Latest News: मनोरंजन की दुनिया में आपका स्वागत है। हिंदी में जानकारी देने के लिए हम आपके लिए News24 का स्पेशल एंटरटेनमेंट सेगमेंट लेकर आए हैं। इस सेगमेंट में आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से जुड़ी हर छोटी-बड़ी और ब्रेकिंग खबरें दी जाएंगी। बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म कमाल कर रही है? किस बॉलीवुड सेलिब्रिटी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में क्या चल रहा है? यहां आपको तमाम जानकारी दी जाएंगी। तो जुड़े रहिए हमारे साथ और पाते रहिए एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों की जानकारी।

Advertisement

Panchayat 3 की रिलीज पर अपडेट

जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले दो सीजन को फैंस ने काफी पसंद किया था। अब तीसरे सीजन का इंतजार हो रहा है। इस बीच पंचायत के सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार ने इसी रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है। उन्होंने क्लीयर तो कुछ नहीं कहा है लेकिन उम्मीद जताई है कि 'पंचायत 3' इसी महीने 28 मई तक रिलीज की जा सकती है।

चंदन रॉय की 'तिरिछ' का पोस्टर रिलीज

Chandan Roy Tirichh Poster Out: अमेजन प्राइम की हिट वेब सीरीज 'पंचायत' के विकास यानी चंदन रॉय अब लीड रोल में जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फीचर फिल्म 'तिरिछ' का पोस्टर रिवील किया है। इस फीचर फिल्म की कहानी मशहूर उपन्यासकार उदय प्रकाश ने लिखी है। बता दें कि 'तिरिछ' में चंदन रॉय मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

Advertisement

दुबई के बाद लंदन पहुंचे Salman Khan

Salman Khan In London: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हाल ही में दुबई से लौटे थे। अब एक्टर अचानक लंदन पहुंच गए हैं। सलमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें ब्रेंट नॉर्थ निर्वाचन क्षेत्र के यूके सांसद बैरी गार्डिनर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। फोटो में भाईजान का स्वैग देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी के बाद सलमान खान की ये दूसरी विदेश यात्रा है।

 

Mirzapur 3 Release Update: अमेजन प्राइम की बेहतरीन वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सीरीज की रिलीज डेट पर बड़ा अपडेट आया है, जो फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा देगा। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'मिर्जापुर 3' जुलाई 2024 में रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है। बता दें कि 'मिर्जापुर 3' में एक बार फिर गुड्डू पंडित का भौकाल और कालीन भैया का जलवा देखने को मिलेगा।

Box Office Collection: 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई दो बड़े बजट की फिल्में 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज हुई थी। रिलीज के इतने दिनों बाद भी दोनों फिल्में कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 60.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जबकि 'मैदान' का कुल कलेक्शन 43.25 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। इस फिल्म ने महज 6 दिन में 3.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsEntertainement latest updatesSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement