होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Singham Again से Pushpa 2... जब-जब Emergency में बदली इन फिल्मों की रिलीज डेट

Bollywood-South Movies Release Date Changed in 2024: साल 2024 में कई फिल्में ऐसी रही हैं, जिनकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। इसमें कुछ फिल्में अपनी रिलीज डेट से पहले ही रिलीज हो गई तो कुछ पीछे हट गई।
01:11 PM Oct 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Bollywood-South Movies Release Date Changed
Advertisement

Bollywood-South Movies Release Date Changed in 2024: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट में फिर से बदलाव हो गया है। जी हां, फिल्म 'पुष्पा 2' पहले 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 5 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ये खबर आते ही फैंस के चेहरे खुशी से झूम उठे। हालांकि, सिर्फ 'पुष्पा 2' ही नहीं बल्कि 2024 में कई ऐसी फिल्में रही हैं, जिनकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया है।

Advertisement

2024 में बदली इन फिल्मों की रिलीज डेट

'खेल खेल में'

अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी। हालांकि इस फिल्म को पहले 6 सितंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन बाद में फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ और इसे पहले ही रिलीज कर दिया गया। अब ये फिल्म ओटीटी पर मौजूद है।

'देवरा'

इस लिस्ट में जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' भी शामिल है। जी हां, पहले 'देवरा' को 10 अक्टूबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन इस फिल्म को भी अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' की तरह ही पहले ही रिलीज कर दिया गया। फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ और इसे 27 सितंबर को ही थिएटर्स में रिलीज कर दिया गया।

Advertisement

'सिंघम अगेन'

इस लिस्ट में अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' भी शामिल है। 'सिंघम अगेन' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और ये फिल्म दिवाली के मौके पर थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। हालांकि 'सिंघम अगेन' को पहले 15 अगस्त को ही रिलीज किया जाना था, लेकिन फिर इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया।

'इमरजेंसी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट में भी कई बार बदलाव हो चुका है। कई बार रिलीज डेट बदलने के बाद ये फिल्म फाइनली 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बोर्ड ने इसे मंजूरी नहीं दी और ये फिर रिलीज नहीं हो पाई। हालांकि, हाल ही में कंगना ने जानकारी दी है कि फिल्म को जल्दी ही रिलीज किया जाएगा, लेकिन अभी तक इसकी रिलीज की कोई ऑफिशियल डेट नहीं आई है।

'रेड 2'

फिल्म 'रेड 2' भी इस लिस्ट में शामिल हैं। जी हां, अजय देवगन की ये फिल्म पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया और अब ये फिल्म साल 2025 में 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- ‘Hema Sharma शादी से पहले थीं प्रेग्नेंट, रात में रहती गायब’, ‘वायरल भाभी’ के आरोपों पर पति का पलटवार

Open in App
Advertisement
Tags :
DevaraEmergencykhel khel meinPushpa 2Singham Again
Advertisement
Advertisement