होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बॉलीवुड की 7 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचा देंगी तांडव! King से Dhurandhar तक लिस्ट में

Upcoming Bollywood Movies: बॉलीवुड में पिछले एक साल में कुछ फिल्मों की अनाउंसमेंट की गई है। इन फिल्मों के बारे में कम लोगों को पता है। आइए जानते हैं कि कौन-कौन सी फिल्मों के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं।
02:25 PM Sep 24, 2024 IST | Jyoti Singh
Upcoming Bollywood Projects.
Advertisement

Upcoming Bollywood Movies: बॉलीवुड की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। वैसे तो आने वाले महीनों में कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इनमें पुष्पा 2, सिंघम अगेन, जिगरा जैसी कई फिल्में शामिल हैं। वहीं आने वाले वक्त में कुछ ऐसी भी बॉलीवुड फिल्में हैं, जिनके पहले पार्ट ने दशकों का दिल जीत लिया था। अब इसके आगे के पार्ट आने के लिए तैयार हैं। वहीं कुछ फिल्मों का अनाउंसमेंट हो चुकी है। इनके बारे में ज्यादा लोगों को आइडिया नहीं है।

Advertisement

आज हम आपको ऐसी ही 7 फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिनकी रिलीज डेट भले अनाउंस नहीं हुई हो लेकिन ये फिल्में जब रिलीज होंगी तो बॉक्स ऑफिस पर तांडव जरूर मचा सकती हैं। आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन से नाम शामिल हैं...

मस्ती 4

विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी स्टारर फिल्म 'मस्ती' के चौथे पार्ट का अनाउंसमेंट हो चुका है। इस बार फिल्म की लीड एक्ट्रेस को बदल दिया गया है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट आना बाकी है।

Advertisement

तेरे इश्क में

साउथ एक्टर धनुष की बॉलीवुड फिल्म 'रांझना' काफी हिट हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं। अब धनुष की इस फिल्म का सीक्वल 'तेरे इश्क में' रिलीज होने वाली है, जिसमें एक्टर ने शंकर बनकर वापसी की है। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: OTT Upcoming Release: Netflix से Hotstar तक, इस हफ्ते रिलीज हो रहीं 6 फिल्में-सीरीज

धुरंधर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 'धुरंधर' भी इस लिस्ट में शामिल है, जो कुछ साल पहले अनाउंस हुई थी। इस फिल्म में रणवीर के अलावा अर्जुन रामपाल, संजय दत्त, अक्षय खन्ना और आर माधवन भी हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म को आदित्य धर बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

शूटआउट एट भायखला

फिल्म 'शूटआउट एट भायखला' की कहानी 1900 में जेजे अस्पताल में हुए शूटआउट की कहानी पर बेस्ड होगी। संजय गुप्ता की निर्देशित इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, फरदीन खान, जॉन अब्राहम, सैफ अली खान, संजय दत्त, सुनील शेट्टी और बॉबी देओल दिखेंगे।

सोल्जर

बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की पॉपुलर फिल्म 'सोल्जर' का सीक्वल अनाउंस हो चुका है। इस फिल्म को लेकर खबर है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू हो सकती है। वहीं फिल्म में बॉबी और प्रीति जिंटा दोबारा नजर आ सकते हैं।

लाहौर 1947

सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ हाल ही में 'लाहौर 1947' की अनाउंसमेंट हुई है। इस फिल्म को आमिर खान के होम प्रोडक्शन के तहत बनाया जा रहा है, जिसे राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी 1947 में हुए बंटवारे के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

द किंग

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की इस साल कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। हालांकि अगले साल एक्टर 'द किंग' से वापसी करेंगे। गुरु और शिष्य की कहानी पर बेस्ड इस फिल्म में उनके साथ बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी। वहीं फिल्म में अभिषेक बच्चन विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood news
Advertisement
Advertisement