खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT3 से विशाल पांडे के एलिमिनेशन से भड़के फैंस, ट्रेंड हुआ BRING BACK VISHAL PANDEY

BRING BACK VISHAL PANDEY: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में बीती रात हुए डबल इविक्शन से शिवानी कुमारी और विशाल पांडे बाहर हो गए हैं। उधर,  विशाल के बाहर होते ही उनके फैंस काफी भड़क गए हैं।
07:45 AM Jul 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Vishal Pandey Eviction Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Vishal Pandey Eviction Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' अब फिनाले के बेहद नजदीक पहुंच गया है। शो में कल रात आखिरी वीकेंड का वार हुआ जिसमें दो सदस्यों शिवानी कुमारी और विशाल पांडे का सफर शो से खत्म हो गया है। पहले घरवालों के वोटों के आधार पर शिवानी को बेघर किया गया। उसके बाद होस्ट अनिल कपूर ने जनता के वोटों के आधार पर यूट्यूबर विशाल पांडे को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। विशाल का इविक्शन जितना घरवालों के लिए शॉकिंग रहा, उससे ज्यादा उनके फैंस के लिए शॉकिंग रहा। यही वजह है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लगातार BRING BACK VISHAL PANDEY ट्रेंड हो रहा है। फैंस मेकर्स से न सिर्फ विशाल को वापस लाने की डिमांड कर रहे हैं, बल्कि मेकर्स पर सवाल भी उठा रहे हैं। साथ ही शो को बायस्ड भी बता रहे हैं।

Advertisement

विशाल के इविक्शन से भड़के फैंस

बता दें कि बीती रात आए वीकेंड के वार में होस्ट अनिल कपूर ने विशाल पांडे को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जहां फैंस विशाल को विनर बनते देखना चाहते थे, ऐसे में फिनाले से सिर्फ 5 दिन पहले उन्हें शो से बाहर कर दिया गया जिससे फैंस भड़क गए हैं। इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स BRING BACK VISHAL PANDEY ट्रेंड होने लगा है। दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि विशाल पांडे का गेम घर में अच्छा था, उनमें शो का विनर बनने की क्वालिटी थी लेकिन मेकर्स ने उन्हें जानबूझकर घर से बेघर कर दिया। लोगों का यह भी आरोप है कि शो स्क्रिप्टेड है।

यूजर्स ने अनिल कपूर को किया ट्रोल

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अगर बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स विशाल पांडे को घर में वापस नहीं लाते हैं तो वो शो का बायकॉट कर देंगे। यहां तक कि जियो सिनेमा ऐप को भी अपने मोबाइल फोन से अनइनस्टॉल कर देंगे। इस बीच कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शो के होस्ट अनिल कपूर को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया है, और उन्हें बिग बॉस के इतिहास का सबसे खराब होस्ट करार दिया है। जिस तरह सोशल मीडिया पर लगातार BRING BACK VISHAL PANDEY ट्रेंड हो रहा है, उससे तो साफ है कि फैंस विशाल पांडे के इविक्शन से काफी भड़के हुए हैं।

Advertisement

लवकेश-सना को लगा बड़ा झटका

गौरतलब है कि विशाल पांडे का इविक्शन घरवालों के लिए भी काफी शॉकिंग रहा है। वहीं उनके दोस्त लवकेश कटारिया और सना मकबूल भी काफी शॉक्ड दिखाई दिए। आलम ये रहा कि विशाल के जाते ही दोनों फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दिए। गौरतलब है कि विशाल पांडे को जब से अरमान मलिक ने शो में थप्पड़ मारा था, उन्हें जनता और सेलेब्स का काफी सपोर्ट मिलना शुरू हो गया था। वहीं लवकेश के लिए उनकी दोस्ती भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही थी। बता दें कि विशाल पांडे और शिवानी कुमारी के घर से बेघर होने के बाद 'बिग बॉस ओटीटी 3' में सिर्फ 6 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। शो का फिनाले 2 अगस्त को होगा।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3vishal pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement