होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिना कपड़ों के रोते हुए होटल से बाहर निकली Britney Spears, बॉयफ्रेंड बना वजह! क्या है सच?

Famous Singer walks out of hotel Without Clothes: मशहूर सिंगर को लेकर खबर है कि वो बिना कपड़ों के होटल से बाहर आ गई। हालांकि इसकी वजह उनका बॉयफ्रेंड से झगड़ा होना बताई गई है। अब सिंगर ने खुद पूर सच बताया।
12:02 PM May 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Famous Singer walks out of hotel Without Clothes
Advertisement

Famous Singer walks out of hotel Without Clothes: अक्सर किसी ना किसी मशहूर स्टार के साथ कुछ ऐसा होता है कि वो फैंस को चौंका देता है और लोगों में चर्चा में मुद्दा भी बन जाता है। जी हां, इन दिनों एक पॉपलुर स्टार के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। हालांकि इन सभी खबरों पर स्टार ने रिएक्ट किया और लोगों को सच्चाई से अवगत कराया। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं वो स्टार और क्या है पूरा मामला?

Advertisement

बॉयफ्रेंड से हुई लड़ाई

दरअसल, इन दिनों इंटरनेशनल स्टार और अमेरिका की मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स चर्चा में बनी हुई है। वैसे तो ब्रिटनी स्पीयर्स किसी ना किसी वजह से चर्चा में आती रहती हैं, लेकिन इस बार जो खबरें सामने आई हैं, उन्होंने फैंस को चौंका दिया। ब्रिटनी को लेकर खबरें आई कि 1 मई की रात को लॉस एंजिल्स के चेटो मारमोंट में उनके बॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सोलिज के साथ कथित तौर पर सिंगर की लड़ाई हो गई।

बिना कपड़ों के होटल से बाहर आई सिंगर

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो बताया गया कि पॉल रिचर्ड से झगड़े के बाद ब्रिटनी बिना कपड़ों के होटल से बाहर आई और इस लड़ाई की वजह से एंबुलैंस भी बुलानी पड़ी। इंटरनेट पर ब्रिटनी के कई फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसमें वो टॉपलैस नजर आ रही हैं और उन्होंने खुद को तकिया और बैडसीट से कवर किया है। इतना ही नहीं बल्कि फोटोज में ब्रिटनी को देखकर लोग दावा कर रहे हैं कि बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद ब्रिटनी मानसिक रूप से परेशान हो गई हैं। हालांकि अब इन खबरों पर खुद ब्रिटनी स्पीयर्स ने चुप्पी तोड़ दी है और लोगों को सच्चाई बताई है।

Advertisement

पॉप स्टार ने बताया सच

ब्रिटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में पॉप स्टार ने कहा है कि मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि ये सभी खबरें झूठी हैं। मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि उन्हें ये जानने की जरुरत है कि मैं अब हर दिन बहुत स्ट्रांग हो रही हूं और इसका सम्मान किया जाना चाहिए। ब्रिटनी ने आगे कहा कि जो सच है वो सच है, क्या कोई झूठ बोलना सिखा सकता है?

मैं हैरास्ड फील कर रही हूं- ब्रिटनी

सिंगर ने आगे लिखा कि मैं अपनी शक्ति तक जा रही हूं और अब मुझे नया टूथब्रश चाहिए। मुझे एक एस्प्रेसो चाहिए, मुझे नहीं पता कि मैं इसे क्यों शेयर कर रही हूं और मैं एक लड़की हूं और मेरे पीरियड्स चल रहे हैं। सिंगर ने आगे कहा कि बीती रात उनके टखने में चोट लग गई थी और पैरामेडिक्स अवैध रूप से उनके गेट पर आए। हालांकि वो मेरे रूम में कभी नहीं आए, लेकिन मैं फिर भी हैरास्ड फील कर रही हूं और अब मैं बॉस्टन जा रही हूं, शांति।

यह भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार Pawan Singh को गले लगा Aastha Singh बोलीं- ‘राजा जी’, चरम पर रोमांस

Open in App
Advertisement
Tags :
Britney Spears
Advertisement
Advertisement