चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉयफ्रेंड नहीं तो किसकी वजह से टॉपलैस होकर बाहर निकली Britney Spears? कौन बना होटल ड्रामा की वजह?

Britney Spears: बॉयफ्रेंड की वजह से होटल ड्रामे में नहीं आया ब्रिटनी स्पीयर्स का नाम। जी हां, सिंगर के बेहद करीबी ने किया ये काम। आइए आपको बताते हैं कि आखिर किसकी वजह से ब्रिटनी स्पीयर्स को लेकर झूठी खबरें सामने आई?
08:49 AM May 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Britney Spears
Advertisement

Britney Spears: इन दिनों मशहूर पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स ना सिर्फ विदेशी बल्कि देसी मीडिया में भी जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब भई ब्रिटनी को लेकर कुछ ना कुछ चर्चा तो होती ही रहती है, लेकिन इस बार सिंगर टॉपलैस होकर होटल से बाहर आने की वजह से चर्चा में हैं।

Advertisement

कौन बना होटल ड्रामे की वजह?

खबर थी कि लॉस एंजिलिस के शैटो मारमोंट के एक होटल में ब्रिटनी का उनके बॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा हुआ था और इसके बाद को टॉपलैस होकर होटल के बाहर आ गई। हालांकि ब्रिटनी ने खुद इन खबरों का खंडन किया था और बताया था कि सब झूठी अफवाहें हैं, लेकिन अब पॉप स्टार ने खुलासा कर दिया है कि होटल ड्रामे की वजह कौन है? आइए आपको बताते हैं...

ब्रिटनी ने शेयर किया पोस्ट

हाल ही में ब्रिटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सिंगर ने होटल ड्रामे के लिए अपनी मां को दोषी ठहराया है। जी हां, ब्रिटनी ने वीडियो शेयर कर अफसोस जताते हुए कहा कि मैं जानती हूं कि इस सबमे मेरी मां शामिल थी। मैंने उनसे बीते छह महीने से बात नहीं की है। ब्रिटनी ने कहा कि ये खबर आने से ठीक पहले उनका फोन आया था।

Advertisement

आपकी तारीफ करती हूं मिस्टर मैथ्यू- ब्रिटनी 

ब्रिटनी ने कहा कि इस बार भी वैसे ही हुआ, जो उन्होंने बहुत पहले किया था। काश मेरे दादा-दादी होते, मैं उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकती, लेकिन मुझे ये कहने हुए बिल्कुल अफसोस नहीं है कि पीएस एक बेहद शानदार इंसान हैं और उन्होंने ही मुझे बीती रात संभाला। मैं आपसे प्यार करती हूं और आपकी तारीफ करती हूं मिस्टर मैथ्यू। बता दें कि इस पोस्ट में सिंगर ने अपने सूजे हुए पैर की भी वीडियो शेयर की है। हाल ही सोशल मीडिया पर ब्रिटनी की टॉपलैस फोटोज वायरल हुई थी। वायरल तस्वीरों में पॉप स्टार ने तकिए ये खुद को कवर किया था और ब्राउन कलर की बैडसीट ओढ़ी हुई थी।

यह भी पढ़ें- इस बार कहां चूक गए Sanjay Leela Bhansali? जिस ट्रिक से बॉलीवुड पर किया राज वो OTT पर हुई फेल

Advertisement
Tags :
Britney Spears
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement