चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Britney Spears ने लांघीं शर्म की सारी हदें, Beach पर बिना कपड़ों के आईं Pop icon

Britney Spears Without Clothes on Beach: अमेरिका की मशहूर सिंगर ब्रिटनी जीन स्पीयर्स ने हद ही कर दी है। जी हां, इस बार सिंगर बिना कपड़ों के ही बीच पर आ गई। स्पीयर्स ने अपनी इन फोटोज को खुद ही शेयर किया है।
10:58 PM Apr 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Britney Spears
Advertisement

Britney Spears Without Clothes on Beach: अमेरिका की मशहूर सिंगर ब्रिटनी जीन स्पीयर्स अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जी हां, हमेशा अपने लुक्स को लेकर लोगों का ध्यान खींचने वाली ब्रिटनी अक्सर अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार तो ब्रिटनी ने हद ही कर दी है। सिंगर ने बिना कपड़ों के बीच पर आकर ना सिर्फ लोगों का ध्यान खींचा बल्कि उन्होंने कहा कि ये उनके लिए ये बहुत सुंदर है।

Advertisement

ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर की फोटोज

पॉप की राजकुमारी के नाम से मशहूर ब्रिटनी स्पीयर्स ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए सिंगर ने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। ब्रिटनी की पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान है... भई लोगों का हैरान होना भी लाजिमी है क्योंकि स्पीयर्स ने इस बार सारी शर्म को पीछे छोड़ बीच से अपनी बिना कपड़ों की फोटोज जो शेयर की हैं।

Britney Spears

Advertisement

मेरे लिए ये बहुत खूबसूरत है- सिंगर

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सिंगर ने इसके कैप्शन में लिखा कि मेरे लिए ये बहुत खूबसूरत है। मैं जब इस जगह पर जाती हूं तो भगवान में विश्वास करती हूं। सिंगर ने कहा कि कोई और इंसान नहीं है, जो उनके लिए इतना धन्य महसूस करता हो, लेकिन मैं जब भी यहां से जाती हूं तो इसे महसूस करती हूं। ब्रिटनी ने आगे लिखा कि इस बार मैं जल्दी वापस आऊंगी। जब लोग कहते हैं कि वो मेरे लिए बहुत खुश हैं तो मुझे बहुत खुशी मिलती है।

Britney Spears

अक्सर हॉट फोटोज शेयर करती हैं ब्रिटनी 

जैसे ही ब्रिटनी स्पीयर्स का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया तो आते ही वायरल हो गया। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब ब्रिटनी ने अपनी हॉट फोटोज को फैंस के साथ शेयर किया है। सिंगर अक्सर अपनी इस तरह की फोटोज को इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं बल्कि वो इस तरह की फोटोज क्यों शेयर करती है? इस पर ब्रिटनी ने कहा था कि मैं हॉट हूं और अपनी फोटोज लेकर शेयर करने में मुझे खुशी मिलती है।

यह भी पढ़ें- Fighter ने 10 दिन में ही तोड़ दिया Animal का रिकॉर्ड, Netflix पर बनी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म

Advertisement
Tags :
Britney Spears
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement