खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अमेरिकाज गॉट टैलेंट की टैलेंटेंड कंटेस्टेंट की मौत, 17 की उम्र में मिला था स्टैंडिंग ओवेशन

Emily Gold Passes Away: कैलिफोर्निया हाई स्कूल की चीयरलीडर एमिली गोल्ड का निधन हो गया है। एमिली के निधन से हर कोई बेहद दुखी है और शोक जाहिर कर रहा है। हालांकि एमिली की मौत सुसाइड से हुई या फिर ये कोई हादसा, पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है।
12:13 PM Sep 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Emily Gold
Advertisement

Emily Gold Passes Away: मनोरंजन जगत के कई सितारे ऐसे होते हैं, जो बेहद छोटी उम्र में ही सफलता का मुकाम हासिल कर लेते हैं। ऐसा ही एक नाम हॉलीवुड का भी है, जिन्होंने कम उम्र में ही दुनिया को अपना दिवाना बना लिया, लेकिन अब सुसाइड करके अपनी जीवन लीला ही खत्म कर ली। जी हां, कैलिफोर्निया हाई स्कूल की चीयरलीडर एमिली गोल्ड अब इस दुनिया में नहीं रहीं। एमिली गोल्ड के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है और हर कोई उनके लिए प्रार्थना कर रहा है।

Advertisement

17 साल की उम्र में छोड़ी दुनिया

लॉस ओसोस हाई स्कूल की डांसर और अमेरिकाज गॉट टैलेंट की 17 साल की कंटेस्टेंट एमिली गोल्ड को मृत पाया गया। एमिली के निधन की पुष्टि सैन बर्नार्डिनो कोरोनर कार्यालय ने लोगों को इसकी पुष्टि की। सैन बर्नार्डिनो कोरोनर के लोगों ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में कैलिफोर्निया राजमार्ग गश्ती जन सूचना अधिकारी रोड्रिगो जिमेनेज ने कहा कि जब एक पैदल यात्रा निकाली जा रही थी, तो इस दौरान एक 17 साल की महिला को देखा गया।

गंभीर चोटों से हुई मौत

उन्होंने कहा कि जब हमने उसे देखा तो उसको बहुत सारी चोटे लगी थी और लग रहा था कि किसी वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी है। गंभीर चोटों के कारण ही उनकी जान भी चली और घटनास्थल पर ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने पूछा है कि किसी ने भी देखा है कि यहां क्या हुआ, जिसके पास कोई अन्य जानकारी हो।

Advertisement

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में पुलिस ने ज्यादा जानकारी जुटाने के लिए कॉन्टेक्ट ऑफिसर एस. गोंजालेज से संपर्क किया। रैंचो कुकामोंगा पुलिस विभाग के साथ-साथ अमेरिका गॉट टैलेंट और लॉस ओसोस हाई स्कूल के प्रतिनिधियों से संपर्क किया गया है। गौरतलब है कि पिछले महीने ही साउथ कैलिफोर्निया की एमिली ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में लॉस ओसोस हाई स्कूल की डांस टीम के साथ पूरे देश को हैरान कर दिया था।

सुसाइड या हादसा?

हालांकि एमिली की मौत कैसे गई ये पेंच अभी उलझा ही है, क्योंकि किसी ने भी इस घटना को होते नहीं देखा। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि एमिली गोल्ड ने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। देखने वाली बात होगी कि एमिली की मौत सिर्फ एक हादसा थी या फिर उन्होंने सुसाइड किया?

यह भी पढ़ें- कैंसर से मौत की दहलीज पर थे Netflix एक्टर! बोले- बस 6 महीने जिंदगी और…

Open in App
Advertisement
Tags :
Emily Gold
Advertisement
Advertisement