whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Cannes Film Festival 2024 में चलेगा Kiara Advani का जादू, देश का प्रतिनिधित्व करेंगी एक्ट्रेस

Cannes Film Festival 2024: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) का आज आयोजन होने वाला है। इस इवेंट में भारत की कई हसीनाएं अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। फैंस बेसब्री से इस इवेंट से हसीनाओं के लुक का इंतजार कर रहे हैं।
12:45 PM May 14, 2024 IST | Nancy Tomar
cannes film festival 2024 में चलेगा kiara advani का जादू  देश का प्रतिनिधित्व करेंगी एक्ट्रेस
Cannes Film Festival 2024

Cannes Film Festival 2024: आज यानी 14 मई को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) का आगाज होने जा रहा है। सिनेप्रेमियों के लिए आज का दिन बेहद खास है। अब भई हर कोई इसका बेसब्री से इंतजार करता है, तो इस दिन का खास होना भी बनता है। इस इवेंट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां, लेटेस्ट अपडेट के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी भारत की ओर से कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाली हैं।

कियारा आडवाणी होंगी शामिल

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का भी जादू देखने को मिलेगा। बता दें कि आज 14 मई को फ्रांस के कान्स शहर में इस इवेंट का आगाज होने वाला है। इस बार का इवेंट बेहद खास है क्योंकि इसमें भारत की कई फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत की ओर से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस इवेंट में चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं। बता दें कि इस इवेंट में शामिल होने के लिए कियारा आज फ्रांस के लिए रवाना होंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी कियारा

बता दें कि 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी वुमेन इन सिनेमा गाला डिनर में भारत का प्रतिनिधित्व करती नजर आने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इसकी मेजबानी वैनिटी फेयर करेगा। इस इवेंट में तमाम देशों से 6 प्रतिभाशाली महिलाओं एक साथ आती हैं। ये वो महिलाएं होती हैं, जो मनोरंजन के क्षेत्र में योगदान देती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अदिति राव हैदरी भी होंगी शामिल

आज फ्रांस के कान्स शहर के पैलेस डेस फेस्टिवल्स एट डेस कांग्रेस में 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने वाला है। इसकी शुरुआत उद्घाटन से होने वाली है और निर्देशक क्वेंटिन डुपिएक्स निर्देशित फिल्म 'द सेकंड एक्ट' से इसे शुरू किया जाएगा। बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इस इवेंट का हिस्सा बनेंगी। इतना ही नहीं बल्कि इस बार 'हीरामंडी' की 'बिब्बोजान' यानी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाएंगी।

यह भी पढ़ें- Salman Khan House Firing Case: 4 दिन से की जा रही थी तलाश, मोबाइल की दुकान से पूछताछ, ऐसे अरेस्ट हुआ 6वां आरोपी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो