खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Allu Arjun ने किया नियमों का उल्लंघन, पुलिस ने Pushpa के खिलाफ दर्ज किया केस

Allu Arjun, Pushpa: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को लेकर बड़ी खबर है। एक्टर कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। बिना जानकारी भीड़ जुटाने के लिए पुलिस ने अल्लू के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला?
11:16 AM May 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Allu Arjun, image credit- Google
Advertisement

Allu Arjun, Pushpa: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर चर्चा में हैं। समय-समय पर एक्टर की फिल्म से पोस्टर रिलीज हो रहे हैं, जो लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। इस बीच अब पुष्पा एक्टर फिर से चर्चा में आ गए हैं। हालांकि इस बार एक्टर अपनी फिल्म नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, एक्टर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं।

Advertisement

अल्लू अर्जुन ने किया नियमों का उल्लंघन

बीते दिन यानी शनिवार 11 मई को अल्लू अर्जुन के खिलाफ अपने दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक शिल्पा रवि के घर जाने को लेकर केस दर्ज किया गया है। बता दें कि चुनावों को देखते हुए क्षेत्र में धारा 144 लागू है। ऐसे में किसी को भी बिना परमिशन के भीड़ जुटाने की अनुमति नहीं है। बता दें कि विधायक शिल्पा रवि इस बार भी चुनावी मैदान में हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वो भी चुनाव जीत सकते हैं।

शिल्पा ने किया अल्लू को अपने घर इनवाइट

बताते चलें कि 13 मई को राज्य में विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए एक साथ मतदान होगा। ऐसे में अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने दोस्त को सपोर्ट करने के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन विधायक के घर गए, लेकिन अल्लू, शिल्पा रवि के घर जाने वाले हैं इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन अधिकारियों की मानें तो शिल्पा को ये जानकारी थी कि ये आचार संहिता का उल्लघंन है और उन्होंने फिर भी अल्लू को अपने घर आने के लिए इनवाइट किया।

Advertisement

'पुष्पा' को देखने के लिए उमड़ी भीड़

इस दौरान अल्लू को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और फैंस ने ‘पुष्पा, पुष्पा’ के नारे भी लगाए। इतना ही नहीं बल्कि अल्लू और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने विधायक के घर की बालकनी से फैंस का अभिवादन भी किया। इस दौरान बेशुमार भीड़ मौके पर नजर आई, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वहीं, अब इस मामले में पुलिस ने अल्लू अर्जुन के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है।

मैं अपने दोस्त से मिलने आया हूं- अल्लू

बता दें कि इस पर अल्लू ने भी रिएक्ट किया है। मीडिया संग बात करते हुए एक्टर ने कहा कि मैं अपने दोस्त से मिलने आया हूं और ये मेरी मर्जी थी। मेरे दोस्त कहीं भी हो अगर उन्हें मेरी जरूरत होगी तो मैं उनसे मिलने जाऊंगा, लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल भी नहीं कि मैंने किसी पार्टी को सपोर्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Dharmendra ने चीटिंग को लेकर एक्स पर लिखी पोस्ट, फैंस बोले- इस तरह की बातें क्यों?

Advertisement
Tags :
Allu ArjunPushpa
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement