whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कंडोम के एड से लेकर नेपोटिज्म तक, Koffee With Karan में क्या-क्या बोल गए सेलेब्स

Celebs Controversial Statements: 'कॉफी विद करण 8' में अपने एक खुलासे को लेकर दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी ट्रोल हो रही हैं, हालांकि इसके पहले भी सितारे ऐसे बयान दे चुके हैं।
03:51 PM Oct 30, 2023 IST | Nidhi Pal
कंडोम के एड से लेकर नेपोटिज्म तक  koffee with karan में क्या क्या बोल गए सेलेब्स
image credit: social media

Celebs Controversial Statements: करण जौहर का शो कॉफी विद करण इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले दिनों इस शो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नजर आए थे। इस दौरान दोनों ने शो में अपने कई राज का खुलासा किया। दीपिका ने इस दौरान यह भी बताया है कि जब वह रणवीर के साथ कमिटेड नहीं थीं तो किसी और के साथ भी डेट कर रही थीं। दीपिका के इस बयान ने हंगामा मचा दिया है। हालांकि इससे पहले भी इस शो में कई सेलेब्स की जुबान फिसल (Celebs Controversial Statements) चुकी है।

यह भी पढ़ें: Sayani Gupta ने Indian मर्दों को बताया ‘सबसे घटिया’, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने दी कंट्रोवर्शियल टिप्पणी

अनिल कपूर (Celebs Controversial Statements)

अनिल कपूर भी कॉफी विद करण में अपने एक बयान को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने अभय देओल को लेकर कहा था कि उन्हें मदद की जरूरत है। एक्टर ने यह भी कहा था कि फिल्म आयशा में सोनम कपूर के साथ बोल्ड सीन नहीं हुआ था क्योंकि फिल्म में अभय उनके हीरो थे।

कंगना रनौत

कॉफी विद करण 5 में कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को लेकर बयान दिया था। उन्होंने करण के सामने ही कहा था उन्होंने कई स्टार्स किड्स को लॉन्च किया है, जिससे वे इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं। इस बात से करण काफी नाराज हो गए थे, दोनों के बीच मतभेद भी इसी वजह से है।

रणवीर सिंह

कॉफी विद करण में रणवीर सिंह की भी जुबान फिसल चुकी है। दरअसल, शो के तीसरे सीजन में उनके साथ अनुष्का शर्मा पहुंची थीं। इस दौरान एक्टर ने उनसे कहा था कि क्या वे अपने बम पर पिंच करवाना चाहती हैं। ये सुन अनुष्का हक्की-बक्की रह गई थीं और उनसे कहा था कि मुझसे इस तरह की बातें न करें।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने कॉफी विद करण 3 में एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने करण के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि रणबीर को कंडोम का एड करना चाहिए, एक्ट्रेस के इस बयान से ऋषि कपूर काफी नाराज हुए थे।

(Ultram)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो