खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Chahat Fateh Ali Khan के सामने अचानक आया टाइगर, सिंगर की सिट्टी-पिट्टी गुम, वीडियो वायरल

Chahat Fateh Ali Khan: सोशल मीडिया पर मशहूर पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का वीडियो वायरल हो रहा है, जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर सिंगर के इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है।
11:40 AM Jul 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Chahat Fateh Ali Khan
Advertisement

Chahat Fateh Ali Khan: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी चंद सेकंड में ही वायरल हो जाता है। फिर चाहे मसला किसी आम आदमी से जुड़ा हो या फिर किसी सितारे से। जी हां, इन दिनों इंटरनेट पर मशहूर पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का वीडियो वायरल हो रहा है, जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर सिंगर के इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

टाइगर को देखकर डर गए सिंगर

दरअसल, चाहत का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वो डरे-सहमे नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि चाहत एक बड़ी कुर्सी पर बैठे हैं। उनके साथ दूसरी कुर्सी पर एक दूसरा शख्स भी मौजूद है। दूसरे शख्स के पास एक बड़ा-सा टाइगर होता है, शख्स टाइगर को बार-बार बैठने के लिए कहता है, लेकिन टाइगर नहीं बैठता और वो इधर-उधर टहलता रहता है। इस दौरान जैसे ही वो चाहत के हल्का-सा पास जाता है, तो सिंगर अपनी कुर्सी पर सहम जाते हैं और खुद को टाइगर से दूर करने की कोशिश करते हैं।

यूजर्स ने लिए मजे

जैसे ही सोशल मीडिया पर चाहत का ये वीडियो सामने आया, तो इंटरनेट पर ये वायरल हो गया। यूजर्स ने भी इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये किसी दिन काम कर देगा। दूसरे यूजर ने लिखा कि बदो बदी सिंगर डर गए। तीसरे यूजर ने लिखा कि भाई इसको दूर करो। एक और यूजर ने कहा कि अरे ये खा जाएगा। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो को देखकर कर रहे हैं। बता देते हैं कि वीडियो में नजर आ रहा टाइगर पालतू है, ऐसे में जाहिर है कि वो किसी को कुछ नहीं कहेगा, लेकिन भई बाघ चाहे जंगली हो या पालतू बाघ तो बाघ है।

Advertisement

'तेंगे-तेंगे' बॉय संग भी वीडियो वायरल

ऐसे में अगर टाइगर किसी के भी सामने आ जाए, तो भला किसी की भी हालत खस्ता हो जाए। गौरतलब है कि सिंगर का गाना 'बदो बदी' जब आया, तो आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गया। लोगों ने इस गाने पर खूब रील्स भी बनाए। इसके अलावा इन दिनों सोशल मीडिया पर चाहत और 'तेंगे-तेंगे' बॉय का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिंगर अपना 'बदो-बदी' गाना 'तेंगे-तेंगे' बॉय को सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: नॉमिनेशन आते ही बीमार हो जाती Shivani Kumari, ‘गांव की छोरी’ को लेकर क्या है पब्लिक की राय?

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement