खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT से बाहर आते ही चंद्रिका दीक्षित अपने बयान से पलटीं, विशाल-साईं के लिए कही ये बात

Chandrika Dixit Elimination Interview: दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित बिग बॉस ओटीटी 3 से एलिमिनेट हो गई हैं। शो से बाहर होने के बाद चंद्रिका ने इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने विशाल पांडे और साईं केतन राव के बारे में बात की।
09:53 AM Jul 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Chandrika Dixit Elimination Interview
Advertisement

Chandrika Dixit Elimination Interview: 'बिग बॉस ओटीटी 3' से दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित का सफर खत्म हो चुका है। तीसरे हफ्ते के वीकेंड के वार में उन्हें घर से बेघर होना पड़ा। एलिमिनेट होने के बाद चंद्रिका ने शो के मेकर्स पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने शो को बायस्ड बताया है। साथ ही कुछ कंटेस्टेंट्स के बारे में भी खुलकर बात की है। हैरानी की बात ये रही कि बेघर होते वक्त चंद्रिका ने विशाल पांडे से कान पकड़कर माफी मांगी थी लेकिन घर के बाहर आते ही वो अपने बयान से पलट गईं। उन्होंने कहा कि घर में विशाल पांडे की आंखों में आशिकी पल रही है। साथ ही साईं केतन राव वाले मामले पर भी खुलकर बात की है। हालांकि उनके स्टेटमेंट को लेकर लोग उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

Advertisement

इंटरव्यू में काफी कुछ बोलीं चंद्रिका

बता दें कि चंद्रिका दीक्षित ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' से एलिमिनेट होने के बाद इंटरव्यू दिया जिसमें उनसे जब घरवालों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपने व्यूज बताए। चंद्रिका ने नैजी के बारे में बात करते हुए कहा कि वो सना मकबूल और सना सुल्तान दोनों के साथ बनाकर रखना चाहते हैं। उन्हें किसी से रिश्ता खराब नहीं करना और दोनों सना भी नैजी के लिए लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं।

अपनी माफी से पलटी चंद्रिका

इस दौरान उन्होंने विशाल पांडे को लेकर कहा कि घर में उसकी आंखों में आशिकी पल रही है। अरमान मलिक की पत्नी कृतिका मलिक को लेकर जो कुछ भी विशाल ने कहा वो उनके दिल से निकली बात थी। बाद में वो मुकर गए। बता दें कि विशाल ने कृतिका के लिए लवकेश मलिक से कहा था कि 'भाभी अच्छी लगती हैं।' इसके बाद चंद्रिका ने बार-बार विशाल को यही मुद्दा उठाकर नीचा दिखाने की कोशिश की थी। जब अनिल कपूर ने इसके लिए उनकी डांट लगाई तो चंद्रिका ने विशाल पांडे से अपने कान पकड़कर माफी मांगी थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की शादी का इनसाइड वीडियो आया सामने, भव्यता देख खुली रह जाएंगी आंखें

साईं केतन के लिए कही ये बात

हैरानी की बात ये है कि बिग बॉस ओटीटी से बेघर होने के बाद चंद्रिका दीक्षित अपने बयान से फिर पलट गईं। इसके अलावा उन्होंने साईं केतन राव वाले मुद्दे पर भी बात की। उन्होंने कहा कि 'मेरा इरादा गलत नहीं था लेकिन मुझे पता है कि बाहर मुझे जज किया जाता है। अगर साईं उस दिन मुझे कंधे की मसाज देता तो उसके लिए भी बाहर लोग मेरे पति से कहते कि देखो तुम्हारी बीवी क्या गुल खिला रही है।'

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

चंद्रिका दीक्षित ने कहा कि वो साईं केतन राव को अपना भाई मानती हैं लेकिन वो नहीं चाहती थीं कि उन्हें कोई गलत तरीके से जज करे। बता दें कि चंद्रिका का यह इंटरव्यू वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'सब ड्रामा है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत झूठ बोलती है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपको खुद नहीं पता है कि आप क्या बोलती हो। अच्छा हुआ आप बाहर हो गईं।' इस तरह से सोशल मीडिया यूजर्स चंद्रिका दीक्षित को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3CHANDRIKA DIXIT
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement