खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: एक गलती की वजह से बेघर हुईं चंद्रिका दीक्षित, इन कारणों ने दिखाया बाहर का रास्ता

Bigg Boss OTT 3 Chandrika Dixit Eviction: बिग बॉस ओटीटी 'वीकेंड का वार' पर एक और एविक्शन हो गया है। एक और सदस्य घर से बेघर हो गया है। बाहर निकलने वाला सदस्य कोई और नहीं बल्कि चंद्रिका दीक्षित हैं। आखिर किन कारणों की वजह से बेघर हुईं चंद्रिका दीक्षित, चलिए इस रिपोर्ट में बताते हैं।
09:25 PM Jul 13, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Chandrika Dixit Eviction
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Chandrika Dixit Eviction: बिग बॉस के घर में वायरल वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित का सफर खत्म हो गया है। चंद्रिका को वीकेंड का वार पर कम वोटों की वजह से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। चंद्रिका दीक्षित को शो के होस्ट अनिल कपूर ने अनाउंस कर घर से बेघर किया।

Advertisement

वीकेंड का वार पर चंद्रिका को पड़ी डांट

शो के होस्ट अनिल कपूर ने चंद्रिका को उनकी फेक दोस्ती के मुद्दे पर काफी खरी-खोटी सुनाई है। अनिल कपूर ने शिवानी के साथ जबरदस्ती दोस्ती तोड़ने को लेकर चंद्रिका को काफी बुरा-भला कहा। उन्होंने चंद्रिका द्वारा बार-बार उठाए जा रहे विशाल के मुद्दे को लेकर भी फटकार लगाई। अनिल ने कहा आप अपने फायदे के लिए बार-बार विशाल और कृतिका के मुद्दे को लेकर आ रही थीं, जबकि ये मुद्दा कब का खत्म हो चुका था।

इन कारणों से चंद्रिका हुई बेघर

1. चंद्रिका दीक्षित का घर में कम योगदान

चंद्रिका दीक्षित का घर में ज्यादातर वक्त या तो किचन में खाना बनाते हुए निकलता था या फिर वो बस कृतिका मलिक, अरमान मलिक के साथ बैठी रहती थीं। इसके अलावा विशाल और लवकेश की बुराई करने के अलावा उनके पास कुछ ज्यादा करने के लिए दिख नहीं रहा था।

Advertisement

2. चंद्रिका ने नहीं बनाया कोई दोस्त-दुश्मन

बिग बॉस ओटीटी 3 में दूसरे कंटेस्टेंट्स की आपसी लड़ाई साफ-साफ देखने को मिल रही थी लेकिन चंद्रिका दीक्षित की ना तो किसी से खास दोस्ती देखने को मिली और ना ही वो ठीक से किसी से दुश्मनी कर पाईं।

3. चंद्रिका के अलावा बाकी 4 कंटेस्टेंट्स तगड़े

चंद्रिका दीक्षित के अलावा इस हफ्ते नॉमिनेट हुए बाकी कंटेस्टेंट्स काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रहे थे। ऐसे में पहले से ही ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस हफ्ते शो से बाहर निकलने की बारी चंद्रिका की ही है।

4. चंद्रिका का नहीं दिखा कोई स्टैंड

बिग बॉस ओटीटी 3 में चंद्रिका एक ही मुद्दे को पकड़कर खींचते हुए दिखाई दे रही थीं। उनके पास खुद का कोई मुद्दा नहीं था जिस पर वो अपना स्टैंड ऑडियंस को दिखा पातीं।

5. कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रहीं चंद्रिका

दिल्ली की सड़कों पर चीखते-चिल्लाते हुए चंद्रिका कई बार मोबाइल की स्क्रीन पर देखने को मिलीं लेकिन बिग बॉस के घर से अंदर वो एक-दो मामलों को छोड़कर शांत ही देखने को मिलीं। चंद्रिका किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी का पार्ट नहीं बनीं ना ही उन्होंने अपना कुछ ऑपिनियन शेयर किया।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement