होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मशहूर सेलेब्रिटी कपल का हुआ तलाक, 6 साल के विवाद के बाद अलग हुई जोड़ी

Popular Celebrity Couple Divorce Settlement: मशहूर सेलेब्रिटी कपल का फाइनली 6 साल की लंबी लड़ाई के बाद तलाक हो गया है, जिससे इनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है।
06:30 PM Sep 26, 2024 IST | Himanshu Soni
Channing Tatum And Jenna Dewan Divorce
Advertisement

Channing Tatum And Jenna Dewan Divorce: हॉलीवुड के मशहूर कपल चैनिंग टैटम और जेना दीवान के फाइनली एक दूसरे से तलाक लेने की खबर आ रही है। लंबे समय से चले आ रहा तलाक का मामला अब फाइनली खत्म हो गया है और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं। इस खबर से दोनों के फैंस को तगड़ा झटका लगा है, क्योंकि दोनों के लाखों-करोड़ों फैंस हैं जिन्हें ये जोड़ी काफी पसंद थी।

Advertisement

आपसी समझौते में हुआ फैसला

एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने अब कानूनी तौर पर अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। छह साल की बातचीत के बाद, आखिकार कपल ने आपसी समझौते के जरिए अलग होने का फैसला किया, जिससे दोनों के लिए आगे बढ़ने का रास्ता खुल गया है।

समझौते के मुताबिक दोनों ने एक-दूसरे से पारिवारिक सपोर्ट की मांग को छोड़ दिया है, जिससे दिसंबर में हुए मुकदमे से अब दोनों बच गए हैं। कोर्ट के बाहर ये समझौता करना, दोनों के लिए एक चतुराई भरा कदम साबित हुआ, क्योंकि इससे एक संभावित विवादास्पद कानूनी लड़ाई से दोनों बच गए।

Advertisement

9 साल की शादी के बाद हुआ तलाक

आपको बता दें चैनिंग टैटम और जेना दीवान ने साल 2018 में लगभग 9 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला लिया था। दीवान ने अक्टूबर, 2018 में ही तलाक के लिए अर्जी दी थी। ये जोड़ी पहली बार 2006 में 'स्टेप अप' फिल्म के सेट पर मिली थी और 2009 में एक खूबसूरत समारोह में दोनों ने शादी कर ली। साल 2013 में दोनों बेटी एवरली के माता-पिता बने जो अब 11 वर्ष की हो चुकी है।

तलाक के प्रोसेस में कई साल लग गए, क्योंकि इसके काफी पहलू थे। खासकर टैटम की सफल 'मैजिक माइक' फ्रैंचाइजी के लाभों पर हुआ विवाद। ये फ्रैंचाइजी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता के साथ-साथ एक लाइव शो के रूप में भी उभरी। दीवान की कानूनी टीम का कहना था कि ये सीरीज उनकी शादी के दौरान बनी थी और इसे बनाने में शादी के पैसों का इस्तेमाल किया गया था। दूसरी ओर टैटम के वकील ये तर्क देते रहे कि उन्होंने कभी भी वित्तीय संपत्तियों को छिपाया नहीं और दीवान को उसके अधिकारों से वंचित नहीं रखा।

टैटम और दीवान दोनों कर चुके हैं मूव ऑन

अब टैटम अभिनेत्री जोई क्रेविट्ज़ के साथ सगाई कर चुके हैं, जो उन्हें 'ब्लिंक ट्वाइस' फिल्म में निर्देशित कर चुकी हैं। इस जोड़ी का रिलेशनशिप साल 2021 से चल रहा है, जबकि दीवान भी अभिनेता स्टीव काजी के साथ सगाई कर चुकी हैं। दीवान और काजी के दो बच्चे हैं, इसी साल दीवान एक और बेटी की मां भी बनी हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे K-drama करने वाले कोरियन स्टार? बोले- ‘मैं जरूर आऊंगा’

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो