खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कभी शूटिंग सेट तो कभी घर में यौन उत्पीड़न, मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर FIR दर्ज

Choreographer Jani Master Assaulted By Sexual Harassment: मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर 21 साल की महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।
09:52 AM Sep 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Jani Master.
Advertisement

Choreographer Jani Master Assaulted By Sexual Harassment: मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। 21 साल की महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि 21 साल की महिला ने कोरियोग्राफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला भी पेशे से कोरियोग्राफर है।

Advertisement

बताया जाता है कि हैदराबाद के रायदुर्गम में पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने दावा किया है कि कुछ महीनों से वो कोरियोग्राफर जानी मास्टर जिनका पूरा नाम शेख जानी बाशा है, के साथ शूट कर रही थी। महिला का आरोप है कि आउटडोर शूटिंग के दौरान कोरियोग्राफर ने उसका यौन उत्पीड़न किया है। उसके आरोपों के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज की है।

कई बार यौन उत्पीड़न करने का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रायदुर्गम पुलिस ने कथित तौर पर कोरियोग्राफर जानी मास्टर के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की है। साथ ही मामले की जांच नरसिंगी पुलिस के हाथ में सौंपी है। शिकायतकर्ता का कहना है कि जानी मास्टर ने आउटडोर शूटिंग के वक्त चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद समेत कई शहरों में उसका यौन उत्पीड़न किया है। महिला का दावा है कि उसने नरसिंगी स्थित घर पर आकर भी कई बार यौन उत्पीड़न किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 के फाइनल में पहुंचा ये खिलाड़ी, न अभिषेक, न गश्मीर फिर कौन?

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस

बता दें कि महिला शिकायतकर्ता नरसिंगी की रहने वाली है। उसकी शिकायत के आधार पर केस नरसिंगी पुलिस को सौंप दिया गया है। मामले की जांच करने वाले एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि जांच के आधार पर आगे की जांच की जाएगी। पुलिस ने यह भी बताया कि जानी मास्टर के खिलाफ IPC की धारा 376 (रेप), स्वेच्छा से चोट पहुंचाने (323) और आपराधिक धमकी (506) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना की महिला सुरक्षा शाखा (WSW) की महानिदेशक शिखा गोयल ने बताया कि शिकायतकर्ता के आरोप के आधार पर जांच जारी है। प्रोटोकॉल के आधार पर आगे की जांच होगी।

इन विवादों से भी रहा नाता

आपको बता दें कि कोरियोग्राफर जानी मास्टर के खिलाफ पहले भी शिकायत दर्ज हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जून महीने में डांसर सतीश की तरफ से रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। उस वक्त सतीश ने दावा किया था कि कोरियोग्राफर जानी मास्टर उन्हें फिल्म की शूटिंग में काम पाने से रोक रहे हैं।  हालांकि अपने ऊपर लगे आरोपों का उस वक्त जानी मास्टर ने खंडन किया था।

इसके अलावा साल 2019 में हैदराबाद के मेडचल में एक कोर्ट ने जानी मास्टर को 6 महीने जेल की सजा सुनाई थी। ये सजा उन्हें कथित तौर पर 2015 में एक कॉलेज में हुए झगड़े के लिए सुनाई गई थी। बता दें कि जानी मास्टर काफी फेमस हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी तस्वीरें राजकुमार राव, पवन कल्याण और राम चरण के साथ शेयर करते रहते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Entertainment News
Advertisement
Advertisement