होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

CID Trailer Out: अब सुलझेगा हर क्राइम, पुरानी टीम का नया अंदाज लोगों को कैसा लगा?

CID Trailer Out: हो जाइए तैयार, क्योंकि एक बार फिर से आ रहा है आपका चहेता शो 'सीआईडी'... जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। हालांकि अब सवाल ये है कि क्या कभी साथ मिलकर दुश्मन को खत्म करने वाले आपस में ही दुश्मन बन जाएंगे?
09:25 AM Oct 27, 2024 IST | Nancy Tomar
CID
Advertisement

CID Trailer Out: टीवी के कुछ शोज ऐसे होते हैं, जिनको सालों बाद भी लोग नहीं भूलते हैं। दर्शकों में उन सीरियल्स को लेकर एक अलग ही क्रेज रहता है। ऐसा ही कुछ टेलीविजन के चहेते शो में से एक 'सीआईडी' को लेकर भी है। जनता की डिमांड पर अब एक बार फिर से ये शो वापसी कर रहा है। जी हां, सीआईडी का दूसरा सीजन आने वाला है और इसका ट्रेलर भी मेकर्स ने जारी कर दिया है।

Advertisement

बरसों पुरानी दोस्ती दांव पर

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'सीआईडी' के दूसरे सीजन का ट्रेलर शेयर किया है। इस ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि क्यों बरसों पुरानी दोस्ती भूलकर अभिजीत ने चलाई दया पर गोली? हालांकि शो की स्ट्रीमिंग डेट के बार में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है बस ये कहा गया है कि शो जल्दी ही टीवी पर दस्तक देगा।

कैसा है ट्रेलर?

'सीआईडी' के दूसरे सीजन के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि एक पहाड़ी पर दया और अभिजीत आमने-सामने खड़े हैं और दोनों ही बेहद गुस्से में हैं। बैकग्राउंड में वाइस ओवर चल रहा है कि जो देश के लिए हमेशा साथ में लड़े। आज दुश्मन बन क्यों आमने-सामने खड़े? दया, अभिजीत को गोली चलाने का कहता है और ACP प्रद्युम्न उनको रुकने के लिए कहते हैं, लेकिन अभिजीत, दया पर गोली चला देता है।

Advertisement

अभिजीत ने दया को क्यों मारा?

ट्रेलर में दिखाया गया है कि गोली लगते ही दया नीचे नदी में गिर जाता है और एसीपी उनकी ओर दौड़ते हैं। अब सवाल ये है कि दोनों जान से प्यारे दोस्त थे, तो फिर क्यों अभिजीत ने दया की जान ली। साथ ही ये भी कि इस हादसे के बाद क्या दया की जान बचेगी या नहीं? अब इसका जवाब तो शो के ऑनएयर होने के बाद ही पता लगेगा।

यूजर्स को आया पसंद

इस ट्रेलर पर यूजर्स ने जमकर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा मेरा इंतजार जल्दी ही खत्म होने वाला है। दूसरे यूजर ने लिखा कि फाइनली सीआईडी छह साल बाद वापस आ रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा कि पहले एपिसोड के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा। एक और यूजर ने लिखा कि बहुत लंबा इतजार अब खत्म होगा। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स शो की वापसी पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

लोगों को शो के ऑनएयर होने का इंतजार

गौरतलब है कि सीआईडी का ट्रेलर लोगों को पसंद आया है, ऐसे में शो के लिए फैंस में क्रेजीनेस और भी बढ़ गई है। अब बस शो की ऑनएयर डेट का हर किसी को इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि मेकर्स कब फैंस को ये खुशखबरी देते हैं।

यह भी पढ़ें- ‘गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड…’, Elvish Yadav का Munawar Faruqui के साथ ये कैसा रिश्ता?

Open in App
Advertisement
Tags :
AbhijeetCIDDaya
Advertisement
Advertisement