होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नहीं मिला खाना, कंटेस्टेंट ने तोड़ा घर का दरवाजा, निकले बाहर... Bigg Boss ने लगाई इतने करोड़ की पेनल्टी

Bigg Boss 2: सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। दर्शकों को शो बेहद पसंद आ रहा है और शो के ट्विस्ट भी लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं।
07:20 AM Oct 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 2: सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। वीकेंड का वार में सलमान खान की घरवालों की क्लास लगाते नजर आए। जो लोग बिग बॉस देखते हैं, उनको ये तो पता ही होगा कि अगर शो का कोई भी नियम तोड़ा जाता है, तो उसके लिए सजा मिलती है या फिर घर से बाहर जाना पड़ता है। आज हम आपको शो से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बता रहे हैं। आइए जानते हैं...

Advertisement

शो का दूसरा सीजन

दरअसल, बात आज की या फिर इस बार के सीजन की नहीं है बल्कि शो के दूसरे सीजन की है। जी हां, तब हुआ कुछ ऐसा था कि घरवालों को राशन नहीं मिला था, तो घर का दरवाजा तोड़कर कंटेस्टेंट्स घर के बाहर आ गए थे और लोनावला के ढाबे पर उन्होंने खाना खाया था। अगर बिग बॉस के घर में कोई भी आता है, तो सीजन पूरा होने तक उसे शो के घर में ही रहना है और वो तब तक शो के घर से रहता है अगर कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है।

घर से बाहर गए फाइनलिस्ट 

बिग बॉस के सीजन 2 में हुआ कुछ ये कि शो का फिनाले वीक था और शो के घर में फाइनलिस्ट के तौर पर पांच कंटेस्टेंट बचे थे, जो सब मेल थे। इन सभी में से किसी को भी खाना बनाना नहीं आता था। शो के घर में जो आखिरी फीमेल खाना बनाती थी, वो घर से बाहर हो गई थी। इसके बाद जब इन पांचों लोगों को भूख लगी और इन्हें खाने के लिए कुछ नहीं मिला तो इन्होंने परेशान होकर घर का दरवाजा तोड़ दिया।

Advertisement

लोनावाला के ढाबे पर खाना

इतना ही नहीं बल्कि कथित तौर पर ये लोग लोनावाला में एक ढाबे पर गए और वहां जाकर सबसे पहले खाना खाया। इसका नतीजा ये हुआ कि फिनाले वीक के दौरान बिग बॉस ने इन सभी लोगों को बाहर का खान ही दिया। इतना ही नहीं बल्कि इस घटना के बाद कंटेस्टेंट के बीच शो में घर से बाहर जाने पर बिग बॉस ने इन पर 2 करोड़ रुपये की पेनल्टी लगाई, क्योंकि इन्होंने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लघंन किया था।

अब है शो का 18वां सीजन

गौरतलब है कि अब बिग बॉस का 18वां सीजन चल रहा है और शो का हर सीजन दर्शकों के लिए बेहद खास होता है। दर्शक बेसब्री से शो के हर सीजन का इंतजार करते हैं। इस बार देखने वाली बात होगी कि कौन शो का विनर होगा।

यह भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi से क्यों मिलना चाहती हैं Somy Ali? सामने आई Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड के दिल की बात

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Bigg Boss 2
Advertisement
Advertisement