whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Crakk X Review: विद्युत जामवाल के स्टंट के मुरीद हुए फैंस तो कुछ ने बताया, सिरदर्द है फिल्म

Crakk Movie Twitter Reaction: फिल्म 'क्रैक जीतेगा तो जिएगा' रिलीज हो चुकी है। इस एक्शन फिल्म पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ लोगों को फिल्म पसंद आ रही है तो कुछ इसे बेकार बता रहे हैं। तो चलिए जानते हैं ये फिल्म ट्विटर यूजर्स की उम्मीदों पर खरी उतरी या नहीं। 
04:28 PM Feb 23, 2024 IST | Ishika Jain
crakk x review  विद्युत जामवाल के स्टंट के मुरीद हुए फैंस तो कुछ ने बताया  सिरदर्द है फिल्म
फिल्म क्रैक पर ट्विटर यूजर्स की राय

Crakk Movie Twitter Reaction: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रैक जीतेगा तो जिएगा' (Crakk - Jeethegaa Toh Jiyegaa!) आज 23 फरवरी को थिएटर में लग चुकी है। इस फिल्म का विद्युत के फैंस कब से इंतजार कर रहे थे क्योंकि इसमें जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ रोमांस का भी तड़का शामिल है। फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक्टिंग और डांस दोनों किए हैं। इस स्पोर्ट एक्शन फिल्म में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी अहम किरदार में हैं और एमी जैक्सन (Amy Jackson) भी लम्बे समय बाद किसी फिल्म में नजर आई हैं। ऐसे में एक्शन मूवी लवर्स इस फिल्म का पलके बिछाए इंतजार कर रहे थे।

ट्विटर पर सामने आए यूजर्स के रिएक्शन

तो चलिए जानते हैं इस सब्र का फल मीठा रहा या सड़ गया। बता दें, 'क्रैक जीतेगा तो जिएगा' को देख फैंस विद्युत जामवाल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में उन्होंने जो परफॉरमेंस दी है अब वो सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर के काम को काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं ट्विटर यूजर्स का इस मूवी पर क्या कहना है। क्या ये कहानी उन्हें इम्प्रेस करने में कामयाब होगी या फिर फैंस ये फिल्म देख निराश हो गए। अब ट्विटर पर इस मूवी को लेकर फैंस के रिएक्शन सामने आ गए हैं और सब लोग जमकर ट्वीट कर अपनी राय देते हुए नजर आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं ट्विटर पर 'क्रैक' को यूजर्स का क्या रिएक्शन मिल रहा है।

फिल्म में क्या है कमी?

एक ट्विटर यूजर ने फिल्म देख लिखा, 'तो क्रैक में निश्चित रूप से कुछ अनोखा चल रहा है.. लेकिन यह हर जगह है। एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स मूवी के लिए.. यह कभी-कभी बहुत लंबी और धीमी लगती है। एक्शन अच्छा है लेकिन उन्हें भी तेजी से संपादित किया गया है।' एक ने कहा, 'विद्युत जामवाल की अधिकांश फिल्मों की तरह क्रैक को भी नुकसान हुआ है: एक उच्च अवधारणा वाली एक्शन फिल्म जो उनकी शारीरिक शक्ति को दिखाती है लेकिन एक स्क्रीन प्ले पॉइंट ऑफ व्यू से लड़खड़ाती है जो बहुत सी चीजों की कोशिश करती है! यह भावनात्मक रूप से बहुत दूर है, विदेशी कलाकारों का खराब प्रदर्शन प्रस्तुत करती है और एक समय के बाद थका देने वाली है!'

https://twitter.com/theonlykumar/status/1760917493521035683/photo/1

यह भी पढ़ें: Article 370 के बारे में कितना जानते हैं आप? नहीं जानते तो जरूर देखें ये फिल्म

क्या है फैंस की राय?

अन्य X यूजर ने कहा, 'क्रैक क्रैकर है। आदित्य दत्त इस एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन एंटरटेनर में रोमांच और उत्साह डिलीवर करते हैं। विद्युत जामवाल सॉलिड हैं और अपने ए-गेम को इनोवेटिव एक्शन में लाते हैं। अर्जुन रामपाल प्रभावशाली हैं। एमी जैक्सन और नोरा ने अच्छा साथ दिया है। (3.5/5) दूसरे शख्स ने लिखा, 'क्रैक रिव्यू- जबरदस्त हिट। क्या दमदार परफॉर्मेंस है विद्युत जामवाल सर का, उनका एक्शन होश उड़ा देने वाला है, स्टोरीलाइन अच्छी है और डायरेक्शन टॉप लेवल का है। नोरा फतेही इस फिल्म की बैक बोन हैं और अर्जुन रामपाल इस फिल्म की यूएसपी हैं।' एक फैन ने लिखा, 'यह फिल्म निश्चित रूप से धमाल मचाएगी! पूरी टीम को शुभकामनाएं! रॉक ऑन किंग! हम आपका समर्थन करने के लिए यहां हैं!' तो एक ने इस फिल्म की बुराई करते हुए कहा, 'क्या सिर दर्द फिल्म है।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो