होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Nayanthara ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, तो Shahrukh बनें बेस्ट एक्टर, ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024’ के विनर्स की लिस्ट

Dadasaheb Phalke Awards 2024: 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड' (Dadasaheb Phalke Awards 2024) के रेड कार्पेट पर सितारों ने जलवा बिखेरा। इस अवॉर्ड फंक्शन में हर किसी ने अपने ग्लैमर लुक से जादू सा चलाया और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।
11:52 AM Feb 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Dadasaheb Phalke Awards 2024, image credit- News24
Advertisement

Dadasaheb Phalke Awards 2024: सितारों को बेहद बेसब्री से 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड' (Dadasaheb Phalke Awards 2024) की शाम का इंतजार रहता है। बीती देर शाम इस अवॉर्ड फंक्शन का समापन हुआ, जिसमें टीवी और फिल्मी सितारों ने अपना जलवा बिखेरा। इस अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख खान ने जहां बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम किया तो वहीं किंग खान के साथ फिल्म 'जवान' में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई नयनतारा ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है।

Advertisement

Advertisement

ये है 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024' के विनर्स की लिस्ट

सितारों ने बिखेरा जलवा

बता दें कि 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024' के रेड कार्पेट पर बी-टाउन सेलेब्स ने खूब लाइमलाइट चुराई। इस इवेंट में शाहिद कपूर, करीना कपूर, रानी मुखर्जी, शाहरुख खान, नयनतारा, बॉबी देओल, अदा शर्मा सहित कई अन्य लोगों ने जलवा बिखेरा। इस इवेंट से सितारों के वीडियो सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। साथ ही यूजर्स भी सेलेब्स की खूब तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Indian Radio को बड़ा झटका, नहीं रहे Ameen Sayani

Open in App
Advertisement
Tags :
Bobby DeolDadasaheb Phalke Awards 2024NayantharaShahrukh Khan
Advertisement
Advertisement