खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dadasaheb Phalke Awards 2024: 'ऐसा लगने लगा था अब मुझे नहीं मिलेगा', बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने पर बोले Shahrukh Khan

Dadasaheb Phalke Awards 2024, Shahrukh Khan: शाहरुख खान ने ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024’ में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता। ये अवॉर्ड मिलने पर किंग खान ने सभी को थैंक्स किया और कहा कि बहुत साल हो गए मुझे बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीते हुए।
10:07 AM Feb 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Shahrukh Khan, image credit: instagram
Advertisement

Dadasaheb Phalke Awards 2024, Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम का डंका बजाया। अब एक्टर को उनके काम के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। जी हां, बीती देर शाम ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024’ का आगाज हुआ और इस इवेंट में शाहरुख खान को फिल्म 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। वहीं, शाहरुख खान ने अवॉर्ड जीतने के बाद कहा कि उन्हें नहीं लग रहा था कि वो बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतेंगे।

Advertisement

शाहरुख खान का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024’ में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद शाहरुख खान ने ज्यूरी को थैंक्स किया। इस दौरान शाहरुख ने कहा कि ज्यूरी को थैंक्स, जिन्होंने मुझे बेस्ट एक्टर के लायक समझा। बहुत साल हो गए मुझे बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीते हुए और ऐसा लगने लगा था कि अब मिलेगा ही नहीं। मुझे बहुत खुशी है और मुझे अवॉर्ड्स बहुत अच्छे लगते हैं। मैं थोड़ा लालची हूं और इस फिल्म के लिए बहुत सारे लोगों की मेहनत है। इसके बाद शाहरुख खान ने सभी को फिर से थैंक्स किया।

यूजर्स कर रहे किंग खान की तारीफ

वहीं, अब किंग खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि किंग किंग। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि ओएमजी मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। तीसरे यूजर ने लिखा कि आज मैं आपके लिए बहुत खुश हूं शाहरुख खान। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि मोस्ट डिजर्विंग एक्टर ऑफ द ईयर। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर किंग खान के इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

पिछले साल शाहरुख की तीन फिल्में हुई थी रिलीज

बता दें कि बीते साल शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस को लूटने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। एक्टर की एक-दो नहीं बल्कि तीन फिल्में पिछले साल रिलीज हुई, जिसमें साल के शुरू में 'पठान', फिर 'जवान' और फिर 'डंकी' ने टिकट खिड़की पर दस्तक दी। शाहरुख की इन तीनों फिल्मों ने जमकर कमाई की और कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। फैंस को भी ये फिल्में बेहद पसंद आई और दर्शकों ने फिल्मों को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma को दोबारा मां बनने पर ननद ने दी बधाई, क्या लिखा Akaay की बुआ ने?

Advertisement
Tags :
Dadasaheb Phalke Awards 2024Shahrukh Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement