चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धोखेबाज पति के लिए कम नहीं हुआ Daljeet Kaur का प्यार, एक तरफ नफरत तो दूसरी तरफ...

Daljeet Kaur-Nikhil Patel: दलजीत कौर ने अपने हालिया पोस्ट से लोगों को कंफ्यूज कर दिया है। एक्ट्रेस का पोस्ट देखकर साफ पता लगा रहा है कि अपने पति से अभी भी प्यार करती हैं और निखिल के लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ है।
07:09 AM May 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Daljeet Kaur, Nikhil Patel
Advertisement

Daljeet Kaur-Nikhil Patel: टेलीविजन की खूबसूरत एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, जबसे दलजीत ने अपने पति की करतूतों का खुलासा किया है, तो इंटरनेट पर इनकी खूब चर्चा हो रही है। एक तरफ जहां दलजीत अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर निखिल से गुस्सा है, तो दूसरी तरफ एक्ट्रेस का प्यार भी पति के लिए कम नहीं हुआ है। जी हां, ऐसा हमारा कहना नहीं है बल्कि दलजीत ने इसे खुद ही साबित कर दिया है। हालांकि अब ये देखकर लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर दलजीत करना क्या चाहती है?

Advertisement

दलजीत ने शेयर की फोटो

दरअसल, दलजीत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर अपने पति से अलग रहने की वजह का खुलासा किया, जिसके बाद से एक्ट्रेस का निखिल से गुस्सा होना साफ समझ आ रहा था, लेकिन अब बीते दिन फिर दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी को शेयर करते हुए दलजीत ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वो फिर से सिंदूर फ्लॉन्ट कर रही हैं। हालांकि अपने मेकअप से उन्होंने सिंदूर को अच्छे से कवर किया है। दलजीत का ये पोस्ट देखकर अब लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर चल क्या रहा है?

Daljeet Kaur

पति के लिए कम नहीं हुआ दलजीत का प्यार

एक तरफ दलजीत जहां अपने पति को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा दिखा रही हैं, तो दूसरी ओर एक्ट्रेस सिंदूर फ्लॉन्ट कर रही हैं। ऐसे में लोगों को समझ नहीं आ रहा। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि भले ही वो अपने पति से गुस्सा हैं, लेकिन निखिल के लिए दलजीत का प्यार अभी भी कम नहीं हुआ है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब अलग होने की खबरों के बीच दलजीत ने सिंदूर फ्लॉन्ट किया हो, जी हां, एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले भी कुछ ऐसा ही पोस्ट शेयर किया था।

Advertisement

लोगों के मन में कई सवाल

दलजीत का सिंदूर देखकर लोगों के मन में सवाल है कि क्या एक्ट्रेस और उनके पति के बीच में सब ठीक हो गया है? क्या दलजीत अपने पति के पास वापस चली जाएगी? आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है? इस तरह के सवाल लोगों के मन में उठ रहे हैं। हालांकि सच्चाई क्या है वो तो दलजीत और निखिल ही जानते हैं। इसके अलावा फैंस दुआ भी कर रहे हैं कि दोनों के बीच सब ठीक हो जाए और दोनों वापस एक-साथ रहने लगे।

यह भी पढ़ें- गाड़ी चोरों को रोका तो एक्‍टर को ठोक दी 3 गोल‍ियां, जानें 37 साल के अभ‍िनेता के साथ क्‍या हुआ?

Advertisement
Tags :
Daljeet KaurNikhil Patel
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement