खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पति से खफा हैं Dalljiet Kaur... दिल नहीं दिमाग से लिया काम, Nikhil Patel भुगतेंगे अंजाम?

Dalljiet Kaur Files FIR Against Husband: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दलजीत कौर अब अपने पति निखिल पटेल के खिलाफ सख्त एक्शन ले चुकी हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने निखिल पर केस दर्ज करवा दिया है। दलजीत और निखिल की लाइफ में इस वक्त उथल-पुथल मची हुई है।
06:58 AM Aug 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Dalljiet Kaur, Nikhil Patel
Advertisement

Dalljiet Kaur Files FIR Against Husband: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दलजीत कौर जबसे इंडिया आई हैं, तबसे ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दलजीत अपनी शादी के 10 महीने बाद ही पति को केन्या छोड़कर भारत लौट आई थीं। दलजीत के इंडिया आते ही कहा जाने लगा कि एक्ट्रेस की दूसरी शादी ठीक नहीं चल रही है। वहीं, अब खबर आ रही है कि दलजीत ने अपने पति के खिलाफ सख्ती बरतना शुरू कर दिया है।

Advertisement

दलजीत ने पति पर दर्ज कराई FIR

हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि दलजीत कौर ने अपने पति के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए 2 अगस्त को मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है। दलजीत ने आईपीसी की धारा 85 और 316 (2) के तहत पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इसका सीधा मतलब ये है कि दलजीत ने अपने पति निखिल पर धोखेबाजी और जुल्म करने का आरोप लगाया है।

पिछले साल की थी शादी

गौरतलब है कि दलजीत कौर ने बीते साल मार्च में निखिल पटेल के साथ शादी की थी। शादी के 10 महीने बाद ही एक्ट्रेस पति को छोड़कर अपने घर लौट आईं। दलजीत के वापस आने की निखिल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया गया। हालांकि निखिल ने भी कई बार अपने पोस्ट में SN कैप्शन में लिखकर इसका हिंट दिया और अब हाल ही में निखिल ने इन खबरों को कंफर्म कर दिया है।

Dalljiet Kaur

Advertisement

गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए निखिल पटेल

दरअसल, हाल ही में निखिल पटेल का एक लड़की के साथ वीडियो सामने आया। इस वीडियो में दावा किया गया कि निखिल के साथ जो लड़की नजर आ रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि SN ही हैं... एसएन यानी सफीना नजर। खबरों की मानें तो निखिल पटेल को उनकी कथित गर्लफ्रेंड सफीना नजर के साथ मुंबई के ताज लैंड्स एंड पर देखा गया। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि जब दलजीत केन्या शिफ्ट हुई थीं, सफीना तब भी निखिल की लाइफ में थीं।

कौन हैं सफीना नजर?

सफीना नजर की बात करें तो वो एक साइकोलॉजिस्ट और साइकोथेरेपिस्ट हैं। सफीना केन्या में ही रहती हैं। सफीना Spectrum Psychology Ltd. की फाउंडर और CEO भी हैं। इसके अलावा सफीना केन्या में आगा खान हेल्थ बोर्ड की बोर्ड मेंबर भी हैं। निखिल के साथ सफीना के बॉन्ड का अंदाजा निखिल के पोस्ट से ही लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- क्या दोनों पत्नियों में भेद-भाव करते हैं Armaan Malik? बिग बॉस से बाहर आते ही Kritika ने कर दिया बड़ा खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Dalljiet KaurNikhil PatelSafeena Nazar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement