खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Dalljiet kaur को भूल निखिल पटेल ने रचाई सगाई! एक्ट्रेस ने रिंग की तस्वीर शेयर कर दिए संकेत

Dalljiet Kaur, Nikhil Patel: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर का दिल एक बार फिर से चूर-चूर हो गया है। एक्ट्रेस के पति निखिल पटेल ने सगाई जो कर ली है। जी हां, सोशल मीडिया पर ऐसी ही चर्चा की जा रही है। साथ ही एक फोटो भी वायरल हो रहा है।
06:52 AM Sep 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Dalljiet Kaur, Nikhil Patel
Advertisement

Dalljiet Kaur, Nikhil Patel: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल की पर्सनल लाइफ चर्चा में आ ही जाती है। कुछ दिनों से जहां दोनों को लेकर मामला शांत था, तो वहीं अब फिर से दोनों सुर्खियों में आ गए हैं। हालांकि इस बार तो ऐसा लग रहा है कि निखिल, दलजीत को पूरी तरह से भूलकर आगे बढ़ गए हैं। अब भई ऐसा हमारा नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सामने आया पोस्ट

दरअसल, दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने कॉफी का कप पकड़े हुए एक हाथ की फोटो शेयर की है, जिसमें रिंग फिंगर में रिंग नजर आ रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए दलजीत ने लिखा है कि बधाई हो एसएन, आप लोगों ने इसे फिर से सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आपकी हिम्मत की तारीफ होनी चाहिए। बहुत बढ़िया किया है दोनों ने।

Dalljiet Kaur

फिर टूटा दलजीत का दिल 

इसके बाद दलजीत ने लिखा कि निखिल तुमने फिर से रिंग पहनी है, बहुत बढ़िया... गौरतलब है कि शादी के दस महीने बाद ही दलजीत कौर अपने पति को छोड़कर इंडिया आ गई थी। एक्ट्रेस ने इंडिया आने के कुछ दिनों बाद ही अपने पति पर चीटिंग के आरोप लगाए थे। हाल ही में निखिल पटेल मुंबई भी आए थे और इस दौरान उनके संग एसएन को भी देखा गया था।

Advertisement

निखिल ने रचाई सगाई

दलजीत कौर अक्सर अपने पोस्ट के जरिए निखिल पटेल पर भड़ास निकालती नजर आती है, लेकिन निखिल पर इस सबका कोई असर नहीं होता और वो अपनी लाइफ को मजे से एंजॉय करते हैं। दलजीत कौर के हालिया पोस्ट को देखकर ये कहा जा सकता है कि निखिल पटेल अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और उन्होंने एसएन से सगाई कर ली है। हालांकि अब सवाल ये भी उठ रहा है कि क्या वो जल्दी ही शादी भी कर लेंगे।

क्या दलजीत को तलाक दिए बिना शादी भी कर लेंगे निखिल?

अगर निखिल पटेल ने फिर से शादी कर ली, तो दलजीत कौर का क्या होगा क्योंकि अभी तक तो दोनों का तलाक भी नहीं हुआ है। साथ ही अगर निखिल ने ऐसा किया, तो ये शादी गैर-कानूनी भी होगी क्योंकि दूसरी बीवी को तलाक दिए बिना तीसरी शादी कैसे हो सकती है। अब आगे निखिल क्या करेंगे, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन इस सबसे ना सिर्फ दलजीत बल्कि उनके फैंस भी परेशान है।

यह भी पढ़ें- Shakira के साथ स्टेज पर शर्मनाक हरकत, हुआ कुछ ऐसा स्टेज छोड़कर भागी सिंगर

Open in App
Advertisement
Tags :
Dalljiet KaurNikhil Patel
Advertisement
Advertisement