खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dalljiet Kaur ने खोली 'धोखेबाज पति' की पोल, बोलीं- मेरे देश से क्यों भागे?

Dalljiet Kaur, Nikhil Patel: दलजीत और निखिल को लेकर कोई न कोई बात होती रहती है। इस बीच अब दलजीत ने पति को लेकर कई बातें रिवील की हैं। दलजीत का कहना है कि अगर मन साफ था तो क्यों पुलिस का सामना नहीं किया और मेरे देश से क्यों भागे?
02:23 PM Aug 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Dalljiet Kaur, Nikhil Patel

Dalljiet Kaur, Nikhil Patel: टॉक ऑफ द टाउन में इस वक्त दलजीत कौर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आए दिन दलजीत और निखिल को लेकर कोई न कोई बात होती रहती है। दलजीत अपने पति को लेकर कुछ न कुछ रिवील करती रहती हैं, लेकिन इस बार दलजीत ने निखिल पटेल को लेकर बेहद चौंकाने वाले खुलासे कर दिए हैं।

दलजीत कौर ने पोस्ट शेयर करके किया खुलासा

दरअसल, दलजीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने निखिल के बारे में कई बातें लिखी हैं। अपनी पोस्ट में दलजीत ने लिखा कि तुम इंडिया में थे और FIR के बारे में भी जानते थे, लेकिन बावजूद इसके तुम भारत से चले गए। अपने PR को भेजने की बजाय तुम खुद पुलिस स्टेशन गए होते और उन्हें सच बताया होता तो बात कुछ और होती।

Dalljiet Kaur

तुम्हारे जैसे इंसान को सजा मिलनी चाहिए

दलजीत ने आगे लिखा कि पुलिस तुम्हें बार-बार मिलने के लिए बोलती रही, लेकिन तुमने नहीं सुना। तुम्हारे जैसा इंसान सजा का हकदार है। अगर मन में कोई बात नहीं थी तो मेरे देश से क्यों भागे? तुमको पुलिस के सामने आंखों में आंखें डालकर बैठना चाहिए था और उस बकवास कहानी को बताना चाहिए था, जो तुमने बनाई है।

मैंने लोगों से सच छुपाया, पर तुमने नहीं समझा

दलजीत ने लिखा कि जब मैं भारत आई थी तो मैंने सबको कहा था कि मैं काम के सिलसिले में वापस आई हूं। एक्ट्रेस का कहना है कि वे नहीं चाहती थी कि उनकी पारिवारिक समस्याएं दुनिया के सामने आएं। दलजीत ने कहा कि मुझे लगा था कि तुम इसको ठीक करने के लिए इंडिया आओगे। तुम इंडिया आए भी, लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ। तुम दोनों को शर्म आनी चाहिए। वह शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं?

अपने बच्चों को क्या मुंह दिखाओगे?

एक्ट्रेस ने लिखा कि तुम अपने बच्चों के लिए क्या उदाहरण बना रहे हो? मैं वहां पर शादी करके अपनी लाइफ की शुरुआत कर रही थी। मैं वहां एक हाउसवाइफ बनकर खुश थी, लेकिन तुमने क्या किया? तुम्हें खुद को सही साबित करने के लिए पुलिस से नहीं भागना चाहिए था। गौरतलब है कि निखिल पटेल हाल ही में इंडिया आए थे। निखिल के साथ एक मिस्ट्रीगर्ल को भी देखा गया था, जिसे सफीना जफर बताया गया।

यह भी पढ़ें- Gurucharan Singh के चौंकाने वाले दावे, बताया किसने क्यों छोड़ा TMKOC?

Open in App Tags :
Dalljiet KaurNikhil Patel