होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Renuka Swamy मर्डर केस में बंद एक्टर की जेल में बिगड़ी तबीयत, लगातार खारिज हो रही Darshan की जमानत

Renuka Swamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में अब नया मोड़ सामने आया है। दर्शन की जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब एक्टर का जेल में बुरा हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस केस में अब नया क्या सामने आया है?
11:51 AM Oct 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Renuka Swamy Murder Case
Advertisement

Renuka Swamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस को लेकर टाइम-टाइम पर अपडेट सामने आते रहते हैं। इस वक्त ये केस फिर से चर्चा में आ गया है। रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में साउथ एक्टर दर्शन अभी भी जेल में बंद हैं। हालांकि अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई हैं, उनमें कहा जा रहा है कि दर्शन को जेल में परेशानी हो रही हैं। एक्टर का बहुत ज्यादा पीठ में दर्द हो रहा है और इसकी वजह से वो चल-फिर भी नहीं पा रहे हैं।

Advertisement

जेल में बंद दर्शन की हालत नहीं ठीक

Tv9 की लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रेणुकास्वामी की हत्या के आरोपी अभिनेता दर्शन की कमर के निचले हिस्से में L1-L5, जिसे काठ की रीढ़ भी कहा जाता है, उसमें गंभीर रूप से दर्द हो रहा है। इसके अलावा रिपोर्ट में दावा किया गया कि दर्शन थुगुदीपा ने अधिकारियों से उन्हें बेंगलुरु शिफ्ट करने की गुहार लगाई है।

खड़े होने और चलने में हो रही परेशानी

गौरतलब है कि इससे पहले कन्नड़ अभिनेता ने अधिकारियों से कहा था कि अगर अदालत ने उनकी जमानत से इनकार कर दिया तो उन्हें परप्पाना अग्रहारा जेल में ट्रांसफर कर दिया जाए। इस पर दर्शन के वकील उनसे मिलने के लिए 19 अक्टूबर (शनिवार) को बेल्लारी जेल पहुंचे थे। अपने वकील के आने पर दर्शन थुगुदीपा को दर्द में ही वीजिटर्स रूम में जाते देखा गया था और वो बिना सहारे के खड़े होने और चलने में दिक्कत का सामना कर रहे थे।

Advertisement

डॉक्टर ने दी सर्जरी की सलाह

इस बीच जेल में बंद दर्शन को पीठ दर्द के लिए फिजियोथेरेपी दी गई। डॉक्टर की सलाह पर दर्शन को उनके स्वास्थ्य संबंधी समस्या के लिए उनके सेल के अंदर एक मेडिकल बेड, एक कुर्सी और एक तकिया दिया गया है। हालांकि, पीठ दर्द की परेशानी अभी भी कम नहीं हुई है और डॉक्टर ने सर्जरी की सलाह दी है।

पुराना शेड्यूल फॉलो नहीं कर पा रहे दर्शन

विजय कर्नाटक की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि दर्शन थुगुदीपा कई सालों से पीठ दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं। वो अक्सर अस्पताल जाते थे और अपने शेड्यूल में जरूरी व्यायाम और इलाज लेते थे। इतना ही नहीं बल्कि एक्टर की छोटी-मोटी सर्जरी भी हो चुकी है। दर्शन थुगुदीपा की कमर का दर्द बढ़ने का एक कारण ये भी हो सकता है कि वो अपना पुराना शेड्यूल फॉलो नहीं कर पा रहे हैं।

क्या होगा नया मोड़?

इसके अलावा अगर रेणुकास्वामी मामले में दर्शन की बेल अर्जी की बात करें तो हाल ही में बेंगलुरु की एक अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इसके बाद कन्नड़ स्टार ने जमानत के लिए कर्नाटक उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और कथित तौर पर आपातकालीन सुनवाई की मांग की। देखने वाली बात होगी कि अब मामले में क्या नया अपडेट सामने आता है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में दूसरे हफ्ते में टॉप 5 पर कौन? चौथा और 5वां नाम नहीं होगा हजम

Open in App
Advertisement
Tags :
Darshan ThoogudeepaRenuka Swamy Murder Case
Advertisement
Advertisement