खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गर्लफ्रेंड्स ने बर्बाद की Deepak Chaurasia की लाइफ! Bigg Boss OTT 3 में पत्रकार के सामने छलका साई केतन का दर्द

Deepak Chaurasia, Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में दीपक चौरसिया ने अपने बारे में एक सच रिवील किया है। इस दौरान साई भी पत्रकार के सामने भावुक हो गए। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों साई जर्नलिस्ट के सामने रोए?
02:42 PM Jun 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Deepak Chaurasia, Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में खूब रंग जमा हुआ है। शो में आ रहे नए-नए ट्विस्ट दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। इस बीच शो के तीसरे एपिसोड में पत्रकार दीपक चौरसिया ने कुछ ऐसा रिवील कर दिया है, जो दर्शक मुश्किल से पचा पा रहे हैं। हालांकि इस एपिसोड में ना सिर्फ दीपक ने सच रिवील किया बल्कि साई केतन भी पत्रकार के सामने फूट-फूटकर रो पड़े।

Advertisement

दीपक ने बताया सच

दरअसल, हालिया एपिसोड में देखने को मिला कि जब दीपक अपने बिस्तर पर लेटने की कोशिश करते हैं, तो इस दौरान पौलोमी उनकी मदद करती नजर आती हैं, लेकिन जैसे ही पौलोमी जर्नलिस्ट के पैरों को हाथ लगाती हैं, तो दीपक कहते हैं कि मैं हिंदुस्तान के जिस कोने से आता हूं, हमारे यहां बहन और बेटियां पैर नहीं छूती, क्योंकि दोनों का कन्यादान किया जाता है और दोनों के पैर छूने पड़ते हैं।

दीपक के सामने इमोशनल हुए साई

इसके आगे दीपक कहते हैं कि मेरी 6 बहनें हैं और दो बेटियां हैं और बहुत सारी गर्लफ्रेंड जिन्होंने जिंदगी बर्बाद कर दी। इसके बाद एपिसोड में साई केतन, दीपक संग बात करते नजर आते हैं। हालांकि इस दौरान साई भावुक हो जाते हैं। दरअसल, दोनों में बात होती है और साई, दीपक से कहते हैं कि मैंने अपनी जर्नी हैदराबाद से शुरू की थी। साई ने बताया कि उनके पिता महाराष्ट्रियन हैं और मां तेलुगू की हैं।

Advertisement

जब मैं बहुत छोटा था...

साई ने बताया कि मेरे पिता ने हमें छोड़ दिया, जब मैं बहुत छोटा था। ये सब कहते हुए साई, दीपक के सामने फूट-फूटकर रोने लगते हैं। इस दौरान दीपक भी उनको चुप कराते नजर आते हैं। फिर साई कहते हैं कि मेरी लाइफ में भी बहुत कम लोग है, मेरी मां, बहन और एक बेस्ट फ्रेंड। फिर हैदराबाद से मैंने अपनी जर्नी शुरू की, एक्टिंग की 2016 में इंजीनियरिंग के बाद।

पहली सैलरी 100 रुपये

मां ने कहा था कि अगर तुम्हें एक्टिंग करनी है, तो तुम्हें पढ़ना पड़ेगा अच्छे से, तो मैंने मां की बात मान ली। हमारी फैमिली से कोई फिल्म इंडस्ट्री से नहीं था और हम पूरी तरह से मिडिल क्लास फैमिली और हमारी सिचुएशन बहुत खराब थी। फिर मैंने अपनी पहली शॉर्ट फिल्म की, जिसमें मैंने हीरो के भाई का रोल निभाया था। इस रोल के लिए मुझे 100 रुपये मिले थे। इसके बाद कोविड शुरू हुआ और मैंने सब खो दिया। इसके बाद साई ने बताया कि कैसे उन्हें टीवी में लीड रोल मिला।

यह भी पढ़ें- वो ‘चरण सेवा’… ज‍िसकी आड़ में Jadunathjee Maharaj ने रचा ऐसा स्‍वांग, बहू-बेट‍ियों को बनाया ‘जूठन’

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Deepak Chaurasiasai ketan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement