दीपिका पादुकोण के मैटरनिटी फोटोशूट ने लूटा दिल, नकली बेबी बंप की अफवाहों पर लगाया ब्रेक

Deepika Padukone Pregnancy Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बेबी बंप के साथ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसी के साथ रणवीर और दीपिका के बेबी के लिए फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

featuredImage
Deepika Padukone Pregnancy Photoshoot

Advertisement

Advertisement

Deepika Padukone Pregnancy Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपना पहला प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया है जिसे एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को दीपिका-रणवीर ने फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद अब फैंस की इनके बेबी के वेलकम के लिए एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है।

वायरल हो गईं रणवीर-दीपिका की तस्वीरें 

बॉलीवुड के फेमस कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, उन्होंने हाल ही में अपने प्रेगनेंसी फोटो शूट के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दीपिका और रणवीर की खूबसूरत तस्वीरों ने उनके फैंस के दिलों को छू लिया है और इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरी हैं। इन तस्वीरोंं के सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मच गया। इंटरनेट पर फोटोशूट की ये तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगीं। आपको बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इन तस्वीरों ने फैंस को राहत जरूर दे दी है।

फेक बेबी बंप की अफवाहों पर लगा ब्रेक

पिछले काफी समय से दीपिका के बेबी बंप को लेकर काफी बातें की जा रही थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस का बेबी बंप फेक है। इन अफवाहों के बीच अब रणवीर और दीपिका के इस फोटोशूट ने सभी खबरों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा था कि उनका बेबी बंप किसी को सही से नजर नहीं आता है।

दीपिका-रणवीर के चेहरे पर खुशी

दीपिका पादुकोण की प्रेगनेंसी फोटो शूट में उनकी सुंदरता और गर्भावस्था का खास ग्लो साफ नजर आ रहा है। दीपिका ने इस खास मौके को एक नए फैशन ट्रेंड के रूप में शेयर किया है, जिसमें वो स्टाइलिश और ग्रेसफुल नजर आ रही हैं।

वहीं रणवीर सिंह के चेहरे पर भी पिता बनने की खुशी साफ झलक रही है। उनकी आंखों में उत्सुकता और खुशी की चमक देखी जा सकती है। बच्चे के आने की खबर ने इस कपल के बीच प्यार को और भी मजबूत कर दिया है।

इन तस्वीरों ने फैंस और फॉलोवर्स के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। रणवीर और दीपिका के आने वाले बच्चे की खबर बॉलीवुड के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक मानी जा रही है। जहां एक ओर ये कपल इस नए अध्याय को शुरू करने जा रहा है, वहीं दूसरी ओर उनके प्रशंसा और बधाई से भरे पोस्ट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के साथ दोस्ती AP Dhillon को पड़ी भारी, लॉरेंस गैंग ने गोलियां चलाकर दी जान से मारने की धमकी

Open in App
Tags :