होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मां बनने के बाद कितनी बदलती है जिंदगी? Deepika Padukone ने वीडियो में दिखाई झलक

Deepika Padukone Share Update Become New Mommy: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कुछ दिन पहले ही पेरेंट्स बने हैं। मां बनने के बाद जिंदगी में क्या बदलाव आते हैं, इसपर एक वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपडेट दिया है।
12:00 PM Sep 23, 2024 IST | Jyoti Singh
Deepika Padukone.
Advertisement

Deepika Padukone Share Update Become New Mommy: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बीते 8 सितंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। बेबी गर्ल के जन्म के बाद कपल ने एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया था। बेबी के जन्म के बाद एक्ट्रेस करीब एक हफ्ते तक मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती रहीं। हालांकि पिछले हफ्ते ही दीपिका और रणवीर अपनी बेटी को लेकर घर लौटे हैं।

Advertisement

फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कपल कब अपनी लाडली बेटी की झलक उन्हें दिखाएंगे लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और रणवीर ने बेटी को मीडिया की नजरों से दूर रखने का फैसला लिया है। मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण की जिंदगी काफी हद तक बदल गई है। उनकी लाइफ में क्या-क्या बदलाव आए हैं, इसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए दिखाई है।

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

दीपिका पादुकोण ने अपने मां बनने के बाद सोशल मीडिया से ब्रेक ले रखा था। हालांकि बेबी गर्ल के जन्म की न्यूज कपल ने एक साथ एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। इसके बाद से फैंस एक्ट्रेस की दूसरी पोस्ट का इंतजार कर रहे थे। अब दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है।

Advertisement

इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद लाइफ में आने वाले बदलाव पर एक मजेदार अपडेट दिया है, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है। उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन से मचाया तहलका, शादीशुदा से लगाया दिल, सीक्रेट वेडिंग से फैंस को चौंकाया, TV हसीना कौन?

वीडियो ने फैंस का खींचा ध्यान

बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में एक महिला को दिखाया गया है, जो तेजी से बेड से उठती है और खाने की तरफ देखते हुए नखरे करती है। वीडियो के जरिए मैसेज दिया गया है कि अगर एक एडल्ट नवजात बच्चे की तरह खाना शुरू कर दे तो कितना ज्यादा मजेदार लगेगा।

वीडियो के जरिए मैसेज दिया गया है कि कई बार छोटे बच्चे भूखे होते हैं लेकिन खाते-खाते सो जाते हैं। ये काफी मजेदार वीडियो है, जिससे ब्रेस्ट फीडिंग कराने वाली महिलाएं खासतौर पर रिलेट कर पाएंगी।

जल्द नए घर में शिफ्ट होगा कपल

उधर, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उस पर कमेंट्स करने भी शुरू कर दिए हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'जब भी खाना आपके मुंह के करीब आता है तो आप उसे अपने हाथों से रोकना भूल जाते हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सच में लाइफ बहुत मजेदार हो जाएगी।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मेरा नवजात बच्चा इस वक्त मेरे सीने पर है, इसलिए मैं कोशिश कर रहा हूं कि ज्यादा न हंसू लेकिन ये काफी मजेदार है।'

गौरतलब है कि पेरेंट्स बनने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 15 सितंबर को अस्पताल से घर लौटे थे। जल्द ही ये कपल अपने बांद्रा वाले नए घर में शिफ्ट होने वाला है। उनका नया घर शाहरुख खान के मन्नत के पास में मौजूद है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneRanveer Singh
Advertisement
Advertisement