होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मां बनने के बाद पहली बार कब और कहां दिखेगी दीपिका की झलक? 2000 लोगों के बीच क्यों आएंगी एक्ट्रेस?

Deepika Padukone First Appearance: दीपिका पादुकोण को मां बने हुए लगभग एक महीना पूरा होने वाला है। दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था। इस बीच खबर आ रही है कि डिलीवरी के बाद दीपिका पहली बार फैंस के सामने आ सकती हैं। आइए जानते हैं कि कब और कहां एक्ट्रेस की आने की उम्मीद जताई जा रही है।
11:39 AM Oct 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Deepika Padukone
Advertisement

Deepika Padukone First Appearance: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर के महीने में बेटी के पैरेंट्स बने हैं। कपल अपनी बच्ची के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कपल ने अपनी बच्ची का नाम अभी तक रिवील नहीं किया है। डिलीवरी के बाद दीपिका एक भी बार फैंस के बीच नहीं नजर आई हैं। इसी बीच जानकारी आ रही है कि जल्द ही एक्ट्रेस सबके सामने नजर आने वाली हैं। दरअसल, दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। इस इवेंट में फिल्म की कास्ट नजर आने वाली है। इसी इवेंट में दीपिका भी नजर आ सकती हैं।

Advertisement

फिल्म 'सिंघम अगेन' ट्रेलर लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'सिघम अगेन' के ट्रेलर को मुंबई के NMACC में लॉन्च होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में लगभग 2000 लोग शामिल होने वाले हैं जिसमें फैंस के साथ-साथ मीडिया के लोग भी होंगे। इस इवेंट में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, और टाइगर श्रॉफ के फैंस को इनवाइट किया गया है। फिल्म 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर को 7 अक्टूबर 2024 को लॉन्च किया जाएगा।

डिलीवरी के बाद पहली बार नजर आएंगी दीपिका

फिल्म 'सिंघन अगेन' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कास्ट के सभी लोग शामिल होने वाले हैं। इसलिए उम्मीद लगाई जा रही है कि दीपिका पादुकोण भी अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नजर आ सकती हैं। इस बात की पुष्टि अभी तक दीपिका पादुकोण या उनकी टीम की तरफ से नहीं की गई है।  अगर इस इवेंट में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी तो उनके फैंस के लिए एक्ट्रेस की तरफ से ट्रीट देने जैसा होगा। क्योंकि डिलीवरी के बाद से दीपिका पादुकोण से मिलने के लिए फैंस बेताब हैं। एक्ट्रेस से मिलने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shama Sikandar के बाद एक और एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी,अब कैसी हालत?

रणवीर ने बाप बनने की जाहिर की खुशी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर को पच्ची के पैरेंट्स बने हैं। कपल ने अपनी बेटी की झलक अभी तक फैंस को नहीं दिखाई है। पेरेंट्स बनने के बाद दीपिका पादुकोण अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस एक भी बार अपने फैंस से नहीं मिली हैं। अगर हम बात करें तो रणवीर सिंह ओलंपिक 2024 के सम्मान में अंबानी द्वारा दी गई पार्टी में नजर आए थे। इस पार्टी में एक्टर काफी खुश दिख रहे थे। एक्टर ने सबके सामने ये भी बोला था, "बाप बन गया रे बाप।"

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और जया के शादी का 51 साल पुराना कार्ड वायरल, ऐसा क्या था खास, जो अब हुआ रिवील?

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneRanveer SinghSingham Again
Advertisement
Advertisement