खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Deepika-Ranveer के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, कपल ने सुनाई गुड न्यूज

Deepika Padukone-Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल ने फैंस से साथ गुड न्यूज शेयर कर दी है। ये खबर सुनने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं और दीपिका और रणवीर को बधाइयां दे रहे हैं।
10:09 AM Feb 29, 2024 IST | Nancy Tomar
image credit: social media
Advertisement

Deepika Padukone-Ranveer Singh: बॉलीवुड के मोस्ट ब्यूटीफुल कपल यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फैंस को बड़ी गुडन्यूज दे दी है। जी हां, फैंस को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था आखिरकार वो आ गया है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को इस गुड न्यूज की जानकारी दी है। जैसे ही फैंस को ये खबर मिली तो सभी एक्साइटेड हो गए और कपल को जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने कपल पर लुटाया प्यार

बता दें कि फैंस को बेसब्री से दीपिका और रणवीर की तरफ से इस गुड न्यूज का इंतजार था। वहीं, अब कपल ने ये खुशखबरी फैंस को दे दी है। सोशल मीडिया पर हर तरफ दीपिका और रणवीर को गुड न्यूज वाला पोस्ट वायरल हो रहा है। एक यूजर ने इस कमेंट किया आपको बहुत बहुत बधाई। दूसरे यूजर ने लिखा कि ओएमजी, आपको बहुत शुभकामनाएं। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि जिस पल का इंतजार था वो आ गया। हर कोई दीपिका और रणवीर को बधाई देने में लगा है। यूजर्स इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। दीपिका-रणवीर ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें कपल ने बच्चे के जन्म का महीना सितंबर, 2024 बताया है।

Advertisement

बाफ्टा अवॉर्ड के दौरान आईं थी दीपिका के मां बनने की खबरें

बता दें कि जब हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 77वें बाफ्टा अवॉर्ड में हिस्सा लिया था, तो लोगों ने एक्ट्रेस के मां बनने के कयास लगाए थे। इस इवेंट में दीपिका के लुक को देखकर फैंस ने अंदाजा लगाया था कि दीपिका मां बनने वाली है। हालांकि उस दौरान ना दीपिका और ना ही रणवीर ने इस पर कोई रिएक्ट किया था, लेकिन अब कपल ने खुद ही ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर कर दी है और फैंस भी बेहद खुश हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर 2018 को इटली में शादी की थी। अब शादी के 6 साल बाद कपल ने गुड न्यूज दी है। हर कोई इस जोड़े के लिए दुआ कर रहा है।

दोनों की लव स्टोरी रामलीला से हुई शुरू

कपल की लव स्टोरी की बात करें तो वो भी बेहद अनोखी है। जी हां, फिल्म रामलीला के दौरान दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। वहीं से दोनों का दिल एक-दूसरे के लिए धड़का था और फिर कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। इसके बाद कपल ने सात समंदर पार जाकर सात फेरे लिए और अब फाइनली ये कपल आगे बढ़ रहा है। जल्द ही दीपिका और रणवीर अपने बच्चे का वेलकम करने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneDeepika padukone pregnancyDeepika-Ranveer soon to be parentsRanveer Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement