खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्लास्टिक सर्जरी को बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस ने कहा NO, 2 का नाम वर्ल्ड मोस्ट ब्यूटीफुल लिस्ट में शामिल

Actresses Who Said no to Plastic Surgery: फिल्म जगत में अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कई एक्ट्रेसेस प्लास्टिक सर्जरी और फिलर्स का सहारा लेती हैं, हालांकि कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जिन्होंने आजकर प्लास्टिक सर्जरी को हां नहीं किया। इन अभिनेत्रियों ने अपनी नेचुरल ब्यूटी के साथ कोई खिलवाड़ नहीं किया। आखिर कौन है ये एक्ट्रेसेस इस रिपोर्ट में जानिए।
02:20 PM Jul 21, 2024 IST | Himanshu Soni
Bollywood Actresses Who Said no to Plastic Surgery
Advertisement

Bollywood Actresses Who Said no to Plastic Surgery: बॉलीवुड में प्लास्टिक सर्जरी टर्म कोई नई बात नहीं है। बहुत सारे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती और चेहरे के फीचर्स को और शार्प करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं। इस लिस्ट में कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों का नाम शामिल है जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपनी खूबसूरती को और बढ़ाया है। लेकिन जहां एक तरफ प्लास्टिक सर्जरी से ब्यूटी को बढ़ाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने आज तक कभी भी इसकी मदद नहीं ली है। ये एक्ट्रेसेस नेचुरली ही खूबसूरत है और अपनी नेचुरल ब्यूटी से कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहती हैं। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं आखिर कौन हैं वो एक्ट्रेसेस।

Advertisement

1. आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आलिया का नाम आता है। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से ऑडियंस का दिल जीता है। आलिया बी-टाउन की उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जिन्होंने कभी भी प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है। आलिया अपनी नेचुरल ब्यूटी से ही लोगों का दिल जीत लेती हैं। आलिया भट्ट पीपल मैगजीन की वर्ल्ड मोस्ट ब्यूटीफुल लिस्ट में भी अपना नाम दर्ज कराती हैं।

2.जेनेलिया डिसूजा

रितेश देशमुख की वाइफ और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने भी प्लास्टिक सर्जरी से हमेशा परहेज ही किया है। जेनेलिया ने भी आजतक प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है। जेनेलिया ने अब तक कई ब्लॉक बस्टर फिल्में में काम किया है। एक शानदार एक्ट्रेस के अलावा वो बहुत अच्छी पत्नी और दो बच्चों की मां भी हैं। जेनेलिया आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में पति रितेश और दो बच्चों के साथ बहुत खुश हैं।

Advertisement

3. यामी गौतम

पहाड़ी इलाके से आने के चलते यामी गौतम की खूबसूरती बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती है। वो हिमाचल के बिलासपुर की रहने वाली हैं। यामी गौतम ने टीवी और बड़े पर्दे दोनों पर बेहतरीन काम किया है, लेकिन आज तक उन्होंने भी अपने चेहरे के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की है। यामी गौतम भी अपनी नेचुरल ब्यूटी के साथ बहुत खुश हैं।

4. दीपिका पादुकोण

अब बॉलीवुड की उन ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस की बात हो रही है जिनकी नेचुरल खूबसूरती के करोड़ों फैंस हैं तो दीपिका पादुकोण का नाम आखिर इसमें कैसे नहीं आता। दीपिका पादुकोण की खूबसूरती इतनी है कि उसके आगे एक बार के लिए चांद भी फीका लगे। दीपिका ने भी कभी भी सर्जरी का इस्तेमाल नहीं किया है बावजूद इसके उनकी नेचुरल खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस भी फेल हैं। दीपिका का नाम पीपल मैगजीन की वर्ल्ड मोस्ट ब्यूटीफुल लिस्ट में भी आता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Adnaan Shaikh की गेम हुई एक्सपोज, इन 4 कारणों ने बना दिया फुसकी बम!

Advertisement
Tags :
Alia BhattDeepika PadukoneGenelia D souzayami gautam
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement