'बेबी' के बर्थ से पहले क्यों ट्रोल हुईं Deepika Padukone? अस्पताल में एक्ट्रेस; इंटरनेट पर छिड़ी बहस

Deepika Padukone Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। आखिर क्या है एक्ट्रेस के ट्रोल होने की वजह? जिससे सोशल मीडिया यूजर्स आपस में बहस कर रहे हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला...

featuredImage
Deepika Padukone, Ranveer Singh

Advertisement

Advertisement

Deepika Padukone Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण किसी भी वक्त अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हालांकि बेबी के बर्थ से पहले एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। दीपिका को उनके लेटेस्ट लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस को लेकर इंटरनेट पर बहस छिड़ी हुई है। लोग आपस में एक-दूसरे पर तंज कस रहे हैं। आखिर क्या है मामला?

सिद्धिविनायक मंदिर गए थे दीपिका-रणवीर

दरअसल, दीपिका पादुकोण हाल ही में अपने पति रणवीर सिंह संग बप्पा का आशीवार्द लेने सिद्धिविनायक मंदिर गए थे। जहां से कपल के कई वीडियोज सामने आए, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गए। इन वीडियोज के सामने आने के बाद लोगों ने कपल की खूब तारीफ की। इस दौरान रणवीर अपनी पत्नी का खूब ख्याल रखते नजर आए। हालांकि अब दीपिका को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इंटरनेट पर हो रही बहस

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने के लिए साड़ी लुक लिया था। ग्रीन कलर की इस साड़ी में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी ग्लो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। हालांकि अब इंटरनेट पर बहस हो रही है कि अगर दीपिका ने इतना लुक लिया था, तो उन्होंने 'मंगलसूत्र' तक पहनना जरूरी नहीं समझा। साथ ही वो 'बिंदी' लगाना भी जरूरी नहीं समझती हैं। इन बातों को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स आपस में लड़ रहे हैं।

यूजर्स एक-दूसरे से झगड़ रहे

एक यूजर ने दीपिका और रणवीर की उस दिन की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कल्पना करें कि आप इतना पैसा कमा रहे हैं और फिर भी एक मंगलसूत्र नहीं खरीद पा रहे हैं। खासकर किसी मंदिर में जाते समय भी नहीं और #DeepikaPadukone #tanishq की ब्रांड एंबेसडर हैं... हद है। यूजर के इस कमेंट पर दूसरे यूजर ने लिखा कि अरे उसे अकेला छोड़ दो, वह पहले से ही बहुत कुछ सह रही है, तुम लोगों को उसके हर काम से समस्या है, तुम कितनी मशहूर सेलेब्रटी को हर रोज मंगलसूत्र पहने देखते हो? उसका पति उसके साथ वहीं है, बस इतना ही काफी है।

हर कोई कर रहा रिएक्ट

इसके बाद कहा गया कि ओह... मुझे इसकी परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं। यह एक मंदिर है और संस्था की पवित्रता बनाए रखें और अगर नहीं कर सकते तो घर पर ही रहें। इसके बाद जवाब आता है कि अरे उसने बिंदी भी नहीं लगाई, तो इस पर एक यूजर ने लिखा कि हां, शुक्र है कि पंडितजी ने हल्दी-कुकुम तो लगा दिया। इस तरह के तमाम कमेंट्स यूजर्स इस मुद्दे पर कर रहे हैं।

किसी भी वक्त आ सकती है गुड न्यूज

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण को बीते दिन मुंबई के एक अस्पताल पहुंचीं थी, जहां से एक्ट्रेस के तमाम वीडियोज सामने आने के बाद लोगों ने कयास लगाए कि एक्ट्रेस जल्दी ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और डिलीवरी के लिए अस्पताल गई हैं। फैंस भी गुड न्यूज सुनने के लिए बेकरार हैं। देखने वाली बात होगी कि कपल कब अपने पहले बच्चे की अनाउंसमेंट करेगा।

यह भी पढ़ें- नशे में धुत एक्टर ने एयरपोर्ट पर की बदतमीजी, पुलिस ने किया अरेस्ट, रजनीकांत के साथ शेयर कर चुके स्क्रीन

Open in App
Tags :