होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Jr NTR से पहले इन 3 सुपरस्टार्स की फिल्में पहले दिन सुपरहिट, कमाई 100 करोड़ के पार!

Indian Movies World Wide Collection: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने पहले ही दिन धांसू कमाई की है। फिल्म की कमाई से साफ है कि ये लंबी रेस का घोड़ा बनेगी।
10:25 AM Sep 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Indian Movies World Wide Collection: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म से जैसी उम्मीद की जा रही थी, ठीक वैसा ही रिजल्ट पहले दिन देखने को मिला है। 'देवरा' ने पहले ही दिन दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है। कहना गलत नहीं होगा कि एनटीआर की फिल्म ने रिलीज होते ही श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' की बादशाहत को उसके सिंहासन से गिरा दिया है।

Advertisement

वैसे आपको बता दें कि ये कमाल सिर्फ 'देवरा' ने नहीं किया है। इससे पहले उनकी पिछली फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा कमाई की। इसके अलावा कुछ और इंडियन स्टार्स हैं, जिनकी फिल्में दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा ओपनिंग ले चुकी हैं। आइए लिस्ट पर डालते हैं एक नजर...

Bahubali 2

साउथ सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी स्टारर फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' के नाम सबसे ज्यादा कमाई करने का आंकड़ा पहले ही दर्ज हो चुका है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 121 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कमाई का आंकड़ा भी 100 करोड़ से पार था।

Advertisement

RRR

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट समेत लंबी-चौड़ी स्टार कास्ट थी। इस फिल्म में अजय देवगन ने कैमियो किया था। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन तूफान ला दिया था। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ से ओपनिंग ली थी। वहीं इसका ग्रॉस कलेक्शन 260 करोड़ रुपये था।

Pathaan

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने फिल्म 'पठान' से चार साल बाद कमबैक किया। उनकी इस फिल्म ने पहले ही दिन जबरदस्त धमाल मचा दिया था। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 57 करोड़ कमाए थे, जबकि इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1055 करोड़ रुपये रहा था।

Jawan

शाहरुख खान की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'जवान' हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इसने ओपनिंग डे पर 75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 129 करोड़ रहा है।

गौरतलब है कि जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' को लेकर कई दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना था। इसने अपनी रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कमाई की थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि जूनियर एनटीआर की सोलो फिल्म ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ओपनिंग लेगी और ऐसा हुआ भी है। हालांकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई कितनी रही ये आंकड़ा भी आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'देवरा' ने पहने दिन 77 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
DevaraJr NTR Devara
Advertisement
Advertisement