होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Devara Prediction: 'देवरा' पहले दिन होगी 100 करोड़ के पार? देखें एडवांस बुकिंग कलेक्शन

Devara Box Office Day 1 Prediction: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा: पार्ट वन' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आइए जानते हैं कि ओपनिंग डे पर ये कितनी कमाई कर सकती है।
02:53 PM Sep 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Devara Box Office Day 1 Prediction: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' की अपार सफलता के बाद फैंस की नजरें साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट वन' पर टिकी हुई हैं। ये फिल्म अपनी रिलीज से सिर्फ एक दिन दूर है। 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन सकती है।

Advertisement

ऐसा हम इसलिए कह पा रहे हैं क्योंकि 'देवरा' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज देखा जा रहा है। फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। दरअसल, फिल्म की एडवांस बुकिंग छप्पर फाड़ हो रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 'देवरा' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका कर सकती है।

एडवांस बुकिंग में धड़ाधड़ बिके टिकट

बता दें कि फिल्म 'देवरा' में जूनियर एनटीआर के अपोजिट जाह्नवी कपूर दिखाई देंगी। वहीं सैफ अली खान फिल्म में विलेन का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। फैंस उन्हें ग्रेड शेड में देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

Advertisement

कोरतल्ला शिवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'देवरा' का ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही जारी हुआ था, जिसमें रोमांस के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस भी देखने को मिला था। यही वजह है कि अब फैंस फिल्म देखने के लिए एडवांस बुकिंग में धड़ाधड़ टिकट बुक कर रहे हैं।

दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी फिल्म

एडवांस बुकिंग में फिल्म 'देवरा' बंपर कमाई करते हुए इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। इससे पहले ये कमाल RRR ने कर दिखाया था। Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने खबर लिखे जाने तक 28.97 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि फिल्म की रिलीज तक ये आंकड़ा और ज्यादा बढ़ सकता है। पूरे भारत में फिल्म के करीब 10 लाख से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं।

वहीं तेलुगु में सबसे ज्यादा प्री-सेल्स टिकट बिके हैं। वहीं ब्लॉक सीट के आंकड़ों को जोड़ा जाए तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार 'देवरा' ने एडवांस बुकिंग में 43.09 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

क्या 100 करोड़ का आंकड़ा होगा पार?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'देवरा' ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में सिर्फ 11.66 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि दूसरे दिन से इसकी कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। वहीं ग्लोबल लेवल पर जूनियर एनटीआर की फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

वहीं प्रथ्यंगिरा सिनेमा के मुताबिक, 'देवरा' ने अमेरिका से प्रीमियर प्री-सेल में 2.5 मिलियन से अधिक कमाई कर ली है। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

डबल रोल में दिखाई देंगे एनटीआर

बता दें कि जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' को युवा सुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स मिलकर निर्मित कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर डबल रोल में नजर आएंगे। वहीं दिलचस्प बात ये है कि सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इन तीनों के अलावा इस फिल्म में प्रकाश राज, श्रुति मराठे, शाइन टॉम चाको, श्रीकांत, कलैयारासन और मुरली शर्मा भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
DevaraJr NTR Devara
Advertisement
Advertisement