होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Devara BO Collection: जूनियर एनटीआर ने तोड़ा खुद का रिकॉर्ड, 5वें दिन RRR को दी पटखनी

Devara Box Office Collection Day 5: जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' के पांचवें दिन का कलेक्शन आ गया है। इस फिल्म ने पांचवें दिन RRR का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
07:30 AM Oct 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Devara Box Office Collection.
Advertisement

Devara Box Office Collection Day 5: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद से फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ये अलग बात है कि पहले दिन फिल्म ने जिस तरह से कमाई की उससे लगा था कि आने वाले दिनों में 'देवरा' बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला देगी। हालांकि रिलीज के दूसरे दिन ही आधी कमाई करते हुए जूनियर एनटीआर की फिल्म दर्शकों की भीड़ इकट्ठा करने में चूक गई।

Advertisement

फिलहाल 100 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 'देवरा' अब 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद करीब आ गई है। यही नहीं जूनियर एनटीआर ने रिलीज के 5वें दिन ही अपनी फिल्म RRR का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आइए जानते हैं कि 5वें दिन 'देवरा' ने बॉक्स ऑफिस पर कुल कितना कलेक्शन किया है?

देवरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जाहिर है कि जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' ने ओपनिंग डे पर 82.5 करोड़ रुपये से खाता खोला था। ये कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस की है। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 38.2 करोड़ की कमाई की। ये कमाई पहले दिन की कमाई के मुकाबले आधी से भी कम रही।

Advertisement

तीसरे दिन 'देवरा' ने 39.9 करोड़ कमाए, जबकि चौथे दिन फिल्म की कमाई महज 12.75 करोड़ रुपए हो गई। अब जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म की पांचवें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: GOAT OTT Release: थलापति विजय की 'गोट' कब और कहां हो रही रिलीज, आया ताजा अपडेट

RRR का तोड़ दिया रिकॉर्ड

फिल्म 'देवरा' ने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है, ये रिपोर्ट आ गई है। sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने मंगलवार को 13.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'देवरा' की टोटल कमाई 186.85 करोड़ रुपये हो गई है।

बता दें कि इस कमाई के साथ जूनियर एनटीआर ने अपनी ही फिल्म RRR का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें कि साल 2022 में रिलीज हुई एसएस राजामौली की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 170.49 रुपये का कलेक्शन किया था। ये कलेक्शन पांचवें दिन का है, जो 'देवरा' की पांचवें दिन की कमाई से कम है।

5 भाषाओं में रिलीज हुई देवरा

बता दें कि कोरातला शिवा के डायरेक्शन बनी फिल्म 'देवरा' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सैफ अली खान ने निगेटिव किरदार निभाया है। इस फिल्म के जरिए सैफ और जाह्नवी कपूर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है।

इस फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है, जिसमें हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा शामिल है। फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आई हैं। उनके अलावा फिल्म में मुरली शर्मा, प्रकाश राज, शाइन टॉम चाको भी अहम किरदार में हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
DevaraJr NTR Devara
Advertisement
Advertisement