खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ऐश्वर्या से तलाक ले चुका है ये सुपरस्टार, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप, रजनीकांत संग कैसा है रिश्ता?

Dhanush Relation With Rajnikanth: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष का आज जन्मदिन है। 28 जुलाई 1983 को धनुष का जन्म हुआ था। उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। वो साउथ के लेजेंड सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद हुआ करते थे, लेकिन पत्नी ऐश्वर्या के साथ धनुष का तलाक हो गया। हालांकि धनुष का रजनीकांत के साथ रिश्ते में कोई बदलाव नहीं आया। आखिर दोनों स्टार्स आपस में कैसा बॉन्ड शेयर करते हैं, देखिए इस रिपोर्ट में।
06:10 AM Jul 28, 2024 IST | Himanshu Soni
Dhanush on Relation With Rajnikanth
Advertisement

Dhanush on Relation With Rajnikanth: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। हाल ही में एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रायन' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, फिल्म ने रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करना भी शुरू कर दिया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'रायन' ने ओपनिंग डे पर 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म 'रायन' से पहले एक्टर धनुष 'कैप्टन मिलर' फिल्म में नजर आए थे। उनकी ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी। धनुष प्रोफेशनली अपने करियर में बहुत अच्छा कर रहे हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है।

Advertisement

धनुष पर कभी लगा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप

18 साल साथ रहने के बाद साउथ के लेजेंड एक्टर रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या संग तलाक, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप और ना जाने क्या कुछ नहीं। धनुष अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में रहे हैं। भले ही धनुष और ऐश्वर्या ने एक दूसरे से तलाक ले लिया हो लेकिन दोनों को आज भी साथ जोड़कर रखे हुए हैं इन कपल के के दोनों बेटे। धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत अपने दोनों बेटों के काफी करीब हैं, ऐसे में दोनों के लिए धनुष और ऐश्वर्या एक दूसरे से आज भी बातचीत करते हैं। दोनों आपस में आज भी दोस्ती वाला रिश्ता शेयर करते हैं।

रजनीकांत के साथ कैसा रिश्ता शेयर करते हैं धनुष?

क्या आपको पता है कि धनुष का उनकी पत्नी ऐश्वर्या के साथ रिश्ता टूटने के बावजूद वो लेजेंड एक्टर रजनीकांत के साथ एक अलग ही बॉन्ड शेयर करते हैं। जी हां एक इंटरव्यू में धनुष ने अपने और रजनीकांत के बीच बॉन्ड को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए हम दोनों एक दूसरे को पूरा स्पेस देते हैं। हम दोनों ही एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं।

Advertisement

धनुष बोले-रजनीकांत का हमेशा फैन रहूंगा

धनुष ने कहा था कि हमारा रिश्ता बेहद नॉर्मल है, मेरे और रजनीकांत सर के बीच काफी इज्जत है। अगर उन्हें कोई फिल्म पसंद आती है तो इससे फर्क नहीं पड़ता उन्हें कि आप उनके दामाद हो या नहीं, वो बस आपको फोन करेंगे और आपके काम की तारीफ करेंगे। एक इटंरव्यू में धनुष ने कहा था कि चाहे दुनिया में कुछ भी बदल जाए एक बात कभी नहीं बदल सकती और वो ये कि मैं हमेशा से उनका बहुत बड़ा फैन रहा हूं और हमेशा मैं उनका फैन बनकर ही रहूंगा।

यह भी पढ़ें: मां के निधन से टूटीं फराह खान शाहरुख को गले लगा फूट-फूट कर रोईं, गौरी-सुहाना संग पहुंचे थे किंग खान

Advertisement
Tags :
Dhanush
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement