चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धर्मेंद्र ने आधी रात में क्यों खाई बासी रोटी? एक्टर ने बताई वजह, हालत देख घबराए फैंस

Dharmendra Viral Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री के ही-मैन धर्मेंद्र किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बीच एक्टर अपनी सेहत की वजह से खबरों में आ गए हैं। फैंस उस वक्त परेशान हो गए जब एक्टर ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और बताया कि आधी रात में उन्हें बासी रोटी खानी पड़ रही है। ऐसा क्यों? आइए जानते हैं।
08:23 PM Mar 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Dharmendra Viral Photo. Photo Credit- Instagram
Advertisement

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। वैसे तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ अपडेट्स शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार 88 साल के धर्मेंद्र ने कुछ ऐसा शेयर कर दिया जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले भी घबरा गए हैं। फैंस उस वक्त हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि उनके फेवरेट ही-मैन ने आधी रात में बासी रोटी खाई है। अब उनके फैंस भी ये जानने के लिए परेशान हैं कि धर्मेंद्र को ऐसा क्यों करना पड़ा है। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह..

Advertisement

धर्मेंद्र ने क्यों खाई बासी रोटी?

आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने आधी रात को अपने सोशल मीडिया अकाउंट अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक्टर हाथ में बासी रोटी को खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो एक्टर के फैंस भी उनकी ऐसी हालत देखकर परेशान हो गए।

एक्टर ने खुद बताई वजह

अपने फैंस के मन में उठ रहे सवालों पर विराम लगाते हुए धर्मेंद्र ने बासी रोटी को खाने के पीछे की वजह भी बताई। एक्टर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आधी रात हो चुकी है, और नींद नहीं आती है.. भूख लगने लगती है तो बासी रोटी को मक्खन के साथ खाने में बड़ा ही स्वाद आता है.. हाहाहा...!'

Advertisement

एक्टर की हालत से फैंस परेशान

आपको बता दें कि तस्वीर में धर्मेंद्र काफी कमजोर दिख रहे हैं। बिखरे हुए बाल, चेहरे पर परेशानी के साथ एक्टर काफी थके हुए से लग रहे हैं। उनकी ऐसी हालत देखने के बाद फैंस भी उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित हो गए हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स धर्मेंद्र की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनकी सेहत के बारे में भी पूछ रहे हैं।

धर्मेंद्र का वर्क फ्रंट

आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं। हाल ही में उन्हें शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा एलझा जिया' में देखा गया था। इसके अलावा रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी धर्मेंद्र ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में शबाना आज़मी के साथ उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था। धर्मेंद्र के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो फिलहाल एक्टर 'अपने 2' में दिखाई देंगे।

Advertisement
Tags :
Dharmendra
Advertisement
Advertisement