होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मशहूर यूट्यूबर बने पापा, बेटे की तस्वीर की शेयर, मिनटों में वायरल हुआ पोस्ट

Youtuber Dhruv Rathee Shares Baby Boy Picture: मशहूर यूट्यूबर ध्रूव राठी पापा बन गए हैं। उन्होंने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज को शेयर किया।
05:59 PM Sep 21, 2024 IST | Himanshu Soni
Youtuber Dhruv Rathee Shares Baby Boy Picture
Advertisement

Youtuber Dhruv Rathee Shares Baby Boy Picture: मशहूर यूट्यूबर ध्रूव राठी पिता बन गए हैं। जी हां शनिवार शाम को उन्होंने अपने सभी फैंस को सोशल मीडिया पर जानकारी दी। उन्होंने बेबी बॉय की पहली तस्वीर भी अपने फैंस के साथ शेयर की है। उनकी जर्मन वाइफ ने बेटे को जन्म दिया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट 

ध्रुव राठी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ध्रुव अपने फैंस को बताते हुए नजर आ रहे हैं कि वो पापा बन गए हैं। एक फोटो में ध्रुव की गोद में उनका बेबी बॉय नजर आ रहा है वहीं दूसरी फोटो में उन्होंने अपने बेटे का चेहरा रिवील किया है। ध्रुव ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि हमारे बेबी बॉय का दुनिया में स्वागत करते हैं।

शादी के बाद ध्रुव राठी का पहला बच्चा

आपको बता दें 9 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ध्रुव राठी ने पत्नी जूली के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी पत्नी जूली का बेबी बंप देखा जा सकता था। इन्हीं पिक्चर्स के जरिए उन्होंने अपने फैंस को अपडेट दिया था कि वो पापा बनने वाले हैं। ये शादी के बाद उनका पहला बच्चा है। एक दूसरे को डेट करने के काफी सालों के बाद ध्रुव ने अपनी वाइफ जूली से 24 नवंबर 2021 को ध्रुऑस्ट्रिया के वियना में बेल्वेडियर पैलेस में शादी की थी।

Read more at: https://hindi.filmibeat.com/news/dhruv-rathee-becomes-father-wife-juli-lbr-rathee-deliver-baby-boy-first-photos-146823.html

Advertisement

विवादों में रहते हैं यूट्यूबर

आपको बता दें ध्रुव राठी हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। विवादों से उनका पुराना नाता है। पिछले दिनों उनका एल्विश यादव के साथ सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ था, जिसनें काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ध्रुव अपने यूट्यूब वीडियोज में अक्सर ट्रेंडिंग मुद्दों के ऊपर फैक्ट्स के साथ बात करते हैं। उनके बहुत सारे फैंस हैं जो उनके वीडियोज को काफी पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival में अवार्ड जीतकर भी सिर्फ केरल में ही क्यों रिलीज हुई फिल्म All We Imagine As Light?

Open in App
Advertisement
Tags :
Dhruv Rathee
Advertisement
Advertisement