होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Diljit Dosanjh के दिल्ली कॉन्सर्ट में फैंस का सैलाब, DIL-LUMINATI TOUR से आईं हैरान करने वाली तस्वीरें

Diljit Dosanjh, DIL-LUMINATI TOUR: मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के दिल्ली कॉन्सर्ट की फोटोज आ गई हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। दिलजीत के इस कॉन्सर्ट में इस कदर फैंस पहुंचे थे कि दिल्ली में भारी ट्रैफिक जाम रहा।
10:45 AM Oct 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Diljit Dosanjh
Advertisement

Diljit Dosanjh, DIL-LUMINATI TOUR: मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के 'दिल-लुमिनाटी' टूर का भारतीय चरण शुरु हो गया है। राजधानी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 26, अक्टूबर से सिंगर दिलजीत दोसांझ के इस कॉन्सर्ट की शुरुआत हुई। दिलजीत के दिल्ली कॉन्सर्ट का फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार था। अब जब लोगों को इस कॉन्सर्ट का इतना इंतजार था, तो जाहिर है कि इसमें कुछ तो खास होता। दिलजीत के दिल्ली कॉन्सर्ट से आई तस्वीरों को देखकर हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया।

Advertisement

जेएलएन स्टेडियम से फोटो आई सामने

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कॉन्सर्ट की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। दिलजीत ने इस कॉन्सर्ट से कई फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सिंगर ने जेएलएन स्टेडिम की फोटो भी शेयर की है, जिसमें इतनी भीड़ नजर आ रही है कि ऐसा लग रहा है कि दिवाली हो। इतनी बड़ी संख्या में फैंस इस कॉन्सर्ट में हिस्सा लेंगे इसकी उम्मीद नहीं थी। पूरा का पूरा स्टेडियम लोगों से खचा-खच भरा नजर आया।

यूजर्स ने लुटाया प्यार

इस पोस्ट को शेयर करते हुए दिलजीत ने इसके कैप्शन में लिखा है कि इतिहास... सिंगर का पूरा कैप्शन पढ़ने के लिए आप उनका पोस्ट देख सकते हैं। वहीं, अब इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि दिलजीत का स्टारडम ही अलग लेवल का है। दूसरे यूजर ने लिखा कि खुशी, प्यार, मस्ती सब एक साथ।

Advertisement

ऑल ब्लैक आउटफिट में दिखे दिलजीत

एक और यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि पूरी दिल्ली ही भाई ने बुक कर दी। एक अन्य यूजर ने लिखा कि कमाल ही कर दिया दिलजीत पाजी। एक और यूजर ने कमेंट किया कि सच में दिल जीत लिया। इस तरह कमेंट्स के जरिए यूजर्स अपना प्यार इस पोस्ट पर लुटा रहे हैं। गौरतलब है कि जैसे ही दिलजीत शनिवार शाम को ऑल ब्लैक आउटफिट पहने स्टेज पर आए, तो लोगों में एक्साइटमेंट लेवल और भी बढ़ गया।

दिल्ली में रहा ट्रैफिक जाम 

इस कॉन्सर्ट की सबसे खास बात ये रही कि दिलजीत ने अपने शो में भारत का बखान किया और तिरंगा लहराया, जिससे सिंगर ने एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया। बाता दें कि इसके पहले दिलजीत उत्तरी अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में शो कर चुके हैं, जो खूब चर्चा में रहे हैं। दिलजीत के इस कॉन्सर्ट की वजह से मध्य दिल्ली के लोधी रोड समेत स्टेडियम के आसपास के इलाकों में काफी ट्रैफिक जाम रहा, जो इस बात का सबूत था कि दिलजीत के लिए फैंस कितने एक्साइटेड रहते हैं।

यह भी पढ़ें- CID Trailer Out: अब सुलझेगा हर क्राइम, पुरानी टीम का नया अंदाज लोगों को कैसा लगा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Dil Luminati Tourdiljit dosanjhJawaharlal Nehru Stadium
Advertisement
Advertisement