चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Diljit Dosanjh ने कनाडा में रचा इतिहास, BC Place Stadium में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने इतिहास रच दिया है। जी हां, सिंगर के हालिया कॉन्सर्ट में कुछ ऐसा हुआ कि वो फिर से चर्चा में आ गए। दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर हालिया कॉन्सर्ट की फोटोज भी शेयर की हैं। साथ ही खास कैप्शन भी लिखा है।
09:23 PM Apr 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Diljit Dosanjh
Advertisement

Diljit Dosanjh: मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया है। साथ ही सिंगर की जमकर तारीफ भी की है। इस बीच अब दिलजीत एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। अब भई दिलजीत ने इतिहास रचा है, तो उनका चर्चा में आना लाजिमी है ना। आइए आपको बताते हैं कि आखिर किस बात के लिए दिलजीत की इतनी तारीफ की जा रही है?

Advertisement

दिलजीत ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सिंगर ने कई फोटोज शेयर की हैं। साथ ही इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हिस्ट्री लिखी जा चुकी है, बीसी प्लेस स्टेडियम पूरा भर गया, सारी टिकटें बिक गई, दिल-लूमिनाटी टूर। बता दें कि दिलजीत का हाल ही में कनाडा के वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में एक कॉन्सर्ट था। इस स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले दिलजीत पहले पंजाबी सिंगर हैं।

खचाखच भर गया बीसी प्लेस स्टेडियम

इस कॉन्सर्ट में दिलजीत को सुनने के लिए बड़ी तादाद में फैंस आए और पूरा स्टेडियम खचाखच भर गया। बता दें कि दिलजीत के इस कॉन्सर्ट में 54,000 से भी ज्यादा फैंस पहुंचे थे। कॉन्सर्ट में दिलजीत ने अपने एल्बम 'GOAT' के गाने गाए, जो लोगों को बेहद पसंद आए। इस कॉन्सर्ट के लिए उन्होंने ब्लैक कुर्ता, सलवार और पगड़ी कैरी किया था। इस पंजाबी लुक में दिलजीत खूब जंच रहे थे।

Advertisement

यूजर्स ने की सिंगर की तारीफ

बीसी प्लेस स्टेडियम में दिलजीत ने इतिहास रच दिया है। दिल-लूमिनाटी टूर के दौरान इतनी बड़ी संख्या में फैंस की मौजूदगी एक आर्टिस्ट के लिए बड़ी बात है। हर कोई सिंगर की खूब तारीफ कर रहा है। दिलजीत के पोस्ट पर भी फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इतिहास लिखा गया। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपने कमाल कर दिया। एक और यूजर ने कहा कि गजब कर दिया। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स सिंगर के पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- चेहरे पर खून, आंखों में आग, हाथ में गन…. Samantha का खूंखार लुक देख शॉक्ड हुए फैंस

Advertisement
Tags :
diljit dosanjh
Advertisement
Advertisement