खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक शो के करोड़ों चार्ज करते हैं Diljit Dosanjh, क्या Amar Singh Chamkila के गानों के लिए भी ली बड़ी रकम?

Diljit Dosanjh, The Kapil Sharma Show: दिलजीत दोसांझ एक मशहूर सिंगर हैं और अपने एक शो के लिए दिलजीत बड़ी फीस चार्ज करते हैं, लेकिन क्या फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के लिए भी सिंगर ने मोटी रकम ली है। इसका खुलासा खुद दिलजीत ने किया है।
10:55 PM Apr 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Diljit Dosanjh, image credit- Google
Advertisement

Diljit Dosanjh, The Kapil Sharma Show: आजकल मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। आज यानी 13 अप्रैल को कपिल के शो का तीसरा एपिसोड नेटफ्लिक्स पर आया। इस एपिसोड में कपिल के साथ फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की टीम नजर आई।

Advertisement

Amar Singh Chamkila की टीम

कपिल के शो में परिणीति चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ और इम्तियाज अली ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। साथ ही इस शो में दिलजीत ने खुलासा किया कि क्या उन्होंने इस फिल्म में गानों के लिए कोई फीस चार्ज की है। आइए आपको बताते हैं...

बेहद महंगे सिंगर हैं दिलजीत

हाल ही में सामने आए एपिसोड में कपिल शर्मा, चमकीला बनें दिलजीत से कहते हैं कि आप इतने महंगे सिंगर हो और आपके शो बाहर विदेशों में भी होते हैं और आप एक शो के लिए बड़ी रकम लेते हें, क्या आपने फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के गानों के लिए भी कोई फीस ली है। इस सवाल के जवाब पर दिलजीत कहते हैं कि कोई पैसा नहीं लिया, फिल्मों में गाने फ्री।

Advertisement

मुझे एक्टिंग के भी पैसे मत दो- परी

इसके बाद कपिल, परिणीति से भी सवाल करते हैं कि आपको भी गाने का शौक है, तो इस पर परी फट से जवाब देती हैं कि मैंने तो ये कहा था कि मुझे एक्टिंग के भी पैसे मत दो, मैं बस आ रही हूं। इसके साथ ही दिलजीत ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे लगता था कि मैं पंजाब से हूं, तो मैं चमकीले को ज्यादा जनता हूं, लेकिन इम्तियाज सर के आगे मैं सरेंडर कर गया। उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है।

ओटीटी पर मौजूद है फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' 

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है। फैंस को फिल्म का खूब प्यार मिल रहा है। ये फिल्म मशहूर पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित है। फिल्म के लिए दिलजीत और परी दोनों ने ही खूब मेहनत की है और अपने-अपने किरदार में ढलने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें- दो बॉबी पिन और Miss World का ताज…, हसीना को आई पुराने दिनों की याद, शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज

Advertisement
Tags :
Amar Singh Chamkiladiljit dosanjhparineeti chopraThe Kapil Sharma Show
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement