खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Diljit Dosanjh ने फिर कहा 'होगी रिहाना, होगी बेयोंसे...', तो फूली नहीं समाईं Kareena Kapoor

Diljit Dosanjh-Kareena Kapoor: हाल ही में सोशल मीडिया पर दिलीज दोसांझ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिलजीत, बेबो की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब दिलजीत ने करीना की तारीफ की हो। सिंगर पहले भी ऐसा कर चुके हैं।
06:53 PM Apr 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Diljit Dosanjh, Kareena Kapoor, image credit- Google
Advertisement

Diljit Dosanjh-Kareena Kapoor: कुछ ही दिन पहले करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' रिलीज हुई थी। दर्शकों को फिल्म 'क्रू' खूब पसंद आई है। इस फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ ने भी अहम भूमिका निभाई है। वहीं, इस फिल्म में ना सिर्फ करीना, तब्बू और कृति की जोड़ी ने लाइमलाइट चुराई है बल्कि लोगों को करीना और दिलजीत की दोस्ती भी खूब पसंद आ रही है।

Advertisement

दिलजीत दोसांझ ने फिर की बेबो की तारीफ

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिलजीत दोसांझ एक बार फिर से अभिनेत्री करीना कपूर की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। जी हां, वायरल हो रहे वीडियो में दिलजीत कहते हैं कि आज करीना जी है नी इथे, लेकिन मैं फेर भी यही कहूंगा कि 'होगी रिहाना, होगी बेयोंसे, अपनी तो करीना ही है'। जैसे ही वहां मौजूद लोग ये सुनते हैं तो हर कोई जोर से चिल्लाकर इसका सपोर्ट करते हुए बेहद खुश होते हैं। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दिलजीत के कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल 

बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो दिलजीत के कॉन्सर्ट का है। हमेशा की तरह इस बार भी बड़ी तादाद में फैंस दिलजीत के कॉन्सर्ट में आए थे। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब दिलजीत ने करीना की तारीफ की हो। जी हां, इसके पहले अनंत अबानी और राधिका मर्चेट की प्री-वेडिंग में भी करीना की खूब तारीफ की थी।

Advertisement

Kareena Kapoor

बेबो ने भी किया रिएक्ट

वहीं, अब दिलजीत के इस कॉन्सर्ट वीडियो को खुद करीना ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बेबो ने इसके कैप्शन में लिखा है कि 'फैन गर्ल फॉरेवर'। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर्स भी अलग-अलग तरह से 'होगी रिहाना, होगी बेयोंसे, अपनी तो करीना ही है' को खूब शेयर कर रहे हैं और इसके बारे में बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ‘सिर्फ पब्लिसिटी के लिए…’, Salim Khan ने Galaxy पर हुई फायरिंग पर तोड़ी चुप्पी

Advertisement
Tags :
crewdiljit dosanjhKareena Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement